दिल्ली में आज कई इलाकों में हो सकती है बारिश, दिन भर छाए रहेंगे बादल

0
- Advertisement -

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

दिल्ली में रविवार सुबह बादल छाए रहे और न्यूनतम तापमान 26.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो इस मौसम के सामान्य तापमान से एक डिग्री सेल्सियस अधिक है. मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार दिन में हल्की बारिश होने की संभावना है. यहां सुबह साढ़े आठ बजे आर्द्रता का स्तर 83 प्रतिशत दर्ज किया गया. मौसम विज्ञान विभाग के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘दिनभर बादल छाए रहेंगे. कई क्षेत्रों में हल्की बारिश हो सकती है. अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियज रहने का अनुमान है.''दिल्ली में शनिवार को न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 36.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

मध्यप्रदेश के कुछ हिस्सों में सोमवार सुबह तक भारी बारिश होने की संभावना है जबकि पिछले 24 घंटों में लगभग पूरे राज्य में अच्छी बारिश हुई है. मौसम विभाग के भोपाल केन्द्र के अधिकारी उदय सरवटे ने बताया कि प्रदेश के बैतूल शहर में शनिवार सुबह 8.30 से शाम 5.30 बजे के बीच 86 मिमी बारिश हुई. इसके अलावा, छतरपुर जिले के राजनगर में शुक्रवार सुबह से शनिवार सुबह के बीच 158.6 मिमी बारिश हुई. उन्होंने कहा कि सोमवार की सुबह तक चेतावनी के साथ भोपाल, इंदौर, रायसेन, राजगढ़, सीहोर और विदिशा सहित 20 जिलों में भारी से बहुत भारी वर्षा हो सकती है. अधिकारी ने कहा कि रीवा, सतना, सीधी, सिंगरौली, भिंड और मंडला सहित 28 जिलों में कई स्थानों पर बारिश या गरज के साथ बारिश हो सकती है.

टिप्पणियां

- Advertisement -

बाढ़ की चपेट में आधा भारत

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)Source Article