दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल की हत्या के मामले में पांच गिरफ्तार

4
- Advertisement -

हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी.

नई दिल्ली: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में तैनात एक कांस्टेबल की हत्या का मामला सुलझा लिया गया है. इस मामले में पुलिस ने कांस्टेबल के एक करीबी दोस्त समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. मामला पैसे के लेनदेन से जुड़ा है.
पुलिस के मुताबिक 29 नवंबर को रोहिणी इलाके में एक शख्स का लहूलुहान शव बरामद हुआ. बाद में उसकी पहचान दिनेश के रूप में हुई. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की तो पता चला कि दिनेश का अपने एक करीबी दोस्त से पैसों को लेकर कुछ विवाद था.
टिप्पणियां पुलिस ने करीबी दोस्त नरेंद्र से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह 2009 से दिनेश का दोस्त है. दिनेश के घरवाले उसे बेटे की तरह मानते थे. इसी बात का फायदा उठाकर उसने नरेंद्र के परिवार से टैक्सी लेने के नाम पर आठ लाख रुपये लिए लेकिन वह यह पैसा लंबे समय से वापस नहीं कर रहा था. इस बात को लेकर दिनेश और नरेंद्र में विवाद चल रहा है. नरेंद्र ने अपने एक दोस्त साहिल के जरिए दिनेश की हत्या की सुपारी 5 लाख रुपये में दे दी. 2jjh46c8 मृतक दिनेश
फिर 29 नवंबर को रात में करीब 11:40 बजे जब दिनेश घर से निकला तो पीछा कर रोहिणी के सेक्टर 11 में ईंट मारकर और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने नरेंद्र के अलावा 4 और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
Source Article

- Advertisement -