दिल्ली: द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के पास दो गिरोहों की गोलीबारी, दो बदमाश ढेर

1
- Advertisement -

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

दिल्ली के द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के नीचे स्थित व्यस्त सड़क पर रविवार शाम 4 बजे काली गाड़ी में सवार कुछ बदमाशों ने सफेद रंग की रिट्ज कार पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. करीब 15 राउंड फायरिंग हुई. जिसमें 11 गोलियां के निशान कार के शीशे में साफ दिखाई दे रहे हैं,फायरिंग में रिट्ज कार में सवार एक शख्स मारा गया. दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर मधुप तिवारी ने बताया कि फायरिंग की आवाज सुनकर सड़क के दूसरी तरफ खड़ी पीसीआर में वैन में तैनात पोलिसकर्मियों ने फायरिंग कर रहे बदमाशों को ललकारा, तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

राजस्थान में रेप का शिकार हुईं 3 नाबालिग बच्चियां, पिटाई से एक आरोपी की मौत

बदमाशों की फायरिंग का जवाब दिया पीसीआर के कांस्टेबल नरेश ने. नरेश ने बहादुरी दिखाते हुए अपनी आधुनिक MP5 गन से फायरिंग शुरू कर दी. नरेश की जवाबी कार्रवाई में फायरिंग करने वाला बदमाश भी मारा गया. दिल्ली पुलिस के अधिकारी कांस्टेबल नरेश की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. दिल्ली पुलिस के अनुसार नरेश को आउट ऑफ टर्न प्रमोशन देने की सिफारिश की जाएगी.

- Advertisement -

दिल्ली: ऑफिस से घर जा रही थी युवती, तभी बदमाशों ने कर दिया हमला और… देखें Video

टिप्पणियां

पुलिस के मुताबिक जिस शख्स की कार में मौत हुई उसका नाम प्रवीण गहलोत था और वो नवादा इलाके का रहने वाला एक नामी अपराधी था. वहीं प्रवीण को गोली मारने वाले शख्स का नाम विकास दलाल है. पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज जानकारी में विकास का नाम भी बड़े अपराधियों में आता है. पुलिस इस वारदात के पीछे गैंगवार का अंदेशा जता रही है. फिलहाल इस मामले में पुलिस अन्य लोगों की तलाश कर रही है.

Video: एक करोड़ साठ लाख रुपये का सांप!

Source Article