दिल्ली : छींटाकशी करने पर युवक की कर दी हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

1
- Advertisement -

नबी सराय में हत्या के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

नई दिल्ली:

दक्षिणी दिल्ली में बुधवार को नेब सराय थाने से महज 800 मीटर दूर एक फार्म हाउस से सटे गड्ढे से एक शव बरामद किया गया. शव काफी खराब हालत में था. शरीर पर घाव के कई निशान थे. जांच के बाद पुलिस ने हत्या के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला आपसी रंजिश का है.

पुलिस के मुताबिक 17 अप्रैल को तड़के नेब सराय इलाके में रहने वाले अमित कश्यप ने बताया कि उसका छोटा भाई 22 साल का सुरजीत कश्यप 15 अप्रैल से गायब है. पुलिस ने कुछ घंटे की जांच के बाद चार लोगों सोमवीर सिंघल, विक्की झा, सतबीर और विक्की भट्ट को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक सोमवीर और विक्की झा की मृतक सुरजीत के साथ पुरानी रंजिश थी. सुरजीत दोनों की पिटाई भी कर चुका था और हमेशा उन पर छींटाकशी करता था.

- Advertisement -

दिल्ली में पुलिस पिकेट के पास ही व्यापारी की गोली मारकर हत्या, ऐसे पकड़ा गया बदमाश

सोमवार 15 अप्रैल को जब उसने आरोपियों को फिर चिढ़ाया तो उसी दिन शाम को आरोपियों ने सुरजीत को अगवा कर लिया. वे उसे एक सुनसान फार्म हाउस में ले गए और गला घोंटकर और चाकू से बुरी तरह गोदकर उसकी हत्या कर दी. आरोपियों ने शव को एक गहरे गड्ढे में डाल दिया और उसके ऊपर पत्ते डाल दिए.

VIDEO : टिक टॉक वीडियो बनाते समय मौत, तीन गिरफ्तार

टिप्पणियां

पुलिस ने अरोपियों की निशानदेही पर सुरजीत के शव को बरामद कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी सोमवीर स्कूल कैब चलाता है, सतबीर एक प्राइवेट अस्पताल में हेल्पर है. विक्की डाटा एंट्री ऑपरेटर है जबकि विक्की भट्ट बेरोजगार है. इस मामले में गोलू और रवींद्र बिष्ट नाम के दो और लोगों की तलाश जारी है.

Source Article