दिल्ली के पहाड़गंज में तीसरी मंजिल से गिरकर महाराष्ट्र के किसान की मौत 

1
- Advertisement -

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली: दिल्ली के पहाड़गंज इलाके के अंबेडकर भवन के तीसरी मंजिल से गिरने से एक किसान की मौत हो गई. घटना देर रात 3 बजे की है. मरने वाला शख्स किसान मुक्ति मार्च में शामिल होने के लिए दिल्ली आया था. कल पूरे दिन किसान मार्च में शामिल था. देर शाम पहाड़गंज के अंबेडकर भवन में रुकने आया था. पुलिस के मुताबिक रैली खत्म होने के बाद काफी संख्या में महाराष्ट्र के किसान यहां रुके थे. मरने वाले किसान का नाम करण सैंटा है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
यह भी पढ़ें: बेटियों की शादी के लिए क्यों जमीन बेच रहे हैं ओडिशा के किसान ?
अंबेडकर भवन के महामंत्री दौलत राम का कहना है कि किसान कूद गया. वहीं पुलिस का कहना है कि किसान दुर्घटनावश गिर गया. फिलहाल पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है. जांच के बाद ही साफ होगा कि ये सुसाइड का मामला है या फिर दुर्घटना का.
टिप्पणियां यह भी पढ़ें: किसानों की रैली में विपक्षी एकता का हुआ प्रदर्शन, नेताओं ने मोदी सरकार पर जमकर निकाली भड़ास

बता दें कि देशभर से हजारों किसान गुरुवार को दिल्ली में एकत्रित हुए थे. इन लोगों ने शुक्रवार को कर्ज माफी और अपने उत्पादों के उचित दाम जैसी मांगों के समर्थन में नारेबाजी करते हुए रैली निकाली. अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति ने दावा किया कि 24 राज्यों के किसानों ने प्रदर्शन में भाग लिया.
VIDEO: रामलीला मैदान से संसद तक मार्च
Source Article

- Advertisement -