दिल्ली के नारायणा स्थित बिल्डिंग में लगी आग, दो दर्जन गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

2
- Advertisement -

Click to Expand & Play

दिल्ली के नारायणा स्थित बिल्डिंग में लगी आग,  दो दर्जन गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

दिल्ली के नायारण में लगी भीषण आग

नई दिल्ली:

दिल्ली में आग लगने की घटनाओं का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है. करोलबाग में लगी आग की आंच अभी कम भी नहीं हुई थी कि दिल्ली में एक और आग से लोगों में दशहत का माहौल है. पश्चिमी दिल्ली के नारायणा में गुरुवार को एक कर्मिशियल बिल्डिंग में आग लग गई. आग इतनी विकराल थी कि काबू करने के लिए फायर ब्रिगेड की 23 गाड़ियों का इस्तेमाल करना पड़ा. विभाग के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि सुबह 7 बजकर 10 मिनट पर आग लगने की खबर मिली थी, जिसके बाद आग बुझाने वाली 23 गाड़ियां घटनास्थल पर भेजी गईं. खबर लिखे जाने तक हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है. फिलहाल आग लगने की वजह का पता नहीं लग पाया है.

- Advertisement -

दिल्ली : करोल बाग के अर्पित पैलेस होटल के मालिक की तलाश में जुटी पुलिस

#WATCH A medium category fire broke out at a paper card factory in Naraina Industrial Area, Phase I, early morning today; Total 23 fire tenders engaged in fire fighting operations, no casualties reported pic.twitter.com/l6wiOjfELO

— ANI (@ANI) February 14, 2019

टिप्पणियां

बता दें कि बीते मंगलवार को दिल्ली के करोल बाग स्थित अर्पित पैलेस होटल में आग लगने से नींद में सोए 17 लोगों की मौत हो गई थी. करोल बाग की आग इतनी भयानक थी कि इसे समझने का किसी को मौका भी नहीं मिल पाया था. चौथी मंजिल पर लगी आग से लोग जान बचाने के लिए बिल्डिंग से सीधे नीचे कूद रहे थे. छत से कूदते हुए एक शख्स का वीडियो भी कैद हुआ था.

Source Article