दिल्ली एयरपोर्ट पर 15 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ पांच अफगानी नागरिक गिरफ्तार

2
- Advertisement -

तस्करी के मामले में पांच अफगानी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है.

नई दिल्ली :

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और कस्टम विभाग की टीम ने दिल्ली एयरपोर्ट से 15 करोड़ रुपये की कीमत की हेरोइन के साथ पांच अफगानी नागरिकों को गिरफ्तार किया है. पकडे गए सभी आरोपी 14 सितंबर को कंधार से दिल्ली आए थे जहां दिल्ली एयरपोर्ट पर एक सूचना के अधार पर कस्टम की टीम ने दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के साथ एक ज्वाइंट ऑपरेशन कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से नशीले पदार्थ के 370 कैप्सूल बरामद हुए हैं.

eejv4rfgटिप्पणियां

सभी आरोपियों ने हेरोइन के ये कैप्सूल निगल लिए थे जिससे से सुरक्षा जांच में बच जाएं, लेकिन एयरपोर्ट पर गिरफ्तार करने के बाद सभी आरोपियों को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसके बाद लगातार 5 दिन से डॉक्टर ये कैप्सूल इनके शरीर से निकाले जा रहे हैं. हेरोइन के कुल 370 कैप्सूल बरामद हुए हैं जिनकी कीमत करीब 15 करोड़ रुपये है.

- Advertisement -

misc27f

सुरक्षा एजेंसियां के मुताबिक जो भी शख्स नशीले पदार्थ का कैप्सूल निगल कर आता है वो आने के कई घण्टे पहले खाना पीना बंद कर देता है और कैप्सूल निकालने तक कुछ नहीं खाता, क्योंकि खाने पीने से कैप्सूल फट जाएगा और ऐसे में निगलने वाले कि मौत हो सकती है. स्पेशल सेल ने सभी आरोपियों से टेरर एंगल से भी लंबी पूछताछ की है.

Source Article