तो अब पटना एयरपोर्ट पर ‘VIP’ नहीं रहे बीजेपी के शत्रुघ्न सिन्हा, जानें वजह

2
- Advertisement -

शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के सांसद और बगावती सुर अपनाने वाले नेता शत्रुघ्न सिन्हा अब पटना एयरपोर्ट पर वीआईपी नहीं रहेंगे. अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा को पटना हवाई अड्डे पर अब अति विशिष्ट व्यक्ति के रुप में यानी वीआईपी के रूप में सुरक्षा जांच से छूट नहीं मिलेगी. पटना में जयप्रकाश नारायण हवाई अड्डे के निदेशक राजेंद्र सिंह लाहौरिया ने सोमवार को कहा कि सिन्हा को अपना वाहन अंदर तक लाने के अलावा जांच से छूट प्राप्त थी.

लालू यादव से अस्पताल में मिलने पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा, तेजस्वी यादव को बताया बिहार का भविष्य

राजेंद्र सिंह लाहौरिया ने संवाददाताओं से कहा, ‘शत्रुघ्न सिन्हा को एक अवधि के लिए ये सुविधाएं प्राप्त थीं, जो इस साल जून में समाप्त हो गयी. उस अवधि को बढ़ाने के लिए कोई आदेश प्राप्त नहीं हुआ.' वह पूर्व केंद्रीय मंत्री को दी जा रही सुविधाओं के बारे में पूछे गये सवाल का जवाब दे रहे थे. बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा लोकसभा में पटना साहिब सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं.

- Advertisement -

Election Results 2018: शत्रुघ्न सिन्हा का अपनी पार्टी पर तंज, बोले- मैंने तो पहले ही चेताया था, आज सत्य की जीत हुई

वह पिछले कुछ समय से केंद्र की मोदी सरकार और वर्तमान भाजपा नेतृत्व की कड़ी आलोचना कर रहे हैं. ऐसी अटकलें है कि यदि भाजपा पटना साहिब से किसी अन्य उम्मीदवार को अगले साल लोकसभा चुनाव में उतारती है तो सिन्हा किसी अन्य दल के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं.

टिप्पणियां

वीडियो- हमलोग : ‘बगावत' की बात पर यह बोले शत्रुघ्न सिन्हा

Source Article