तैमूर अली खान ने 2 साल की उम्र में कर दिखाया वो कारनामा, जो सैफ-करीना भी न कर पाए

0
- Advertisement -

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ सैफ और करीना

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार किड्स में सबसे चहेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का बेटा तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ने कुछ ऐसा करनामा कर दिखाया है, जिसे इस साल खुद उनके मम्मी-पापा भी नहीं कर सके हैं. जी हां, याहू द्वारा जारी किए गए खबरों में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले भारतीय पर्सनैलिटी में 2 साल के सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर भी शामिल किए गए हैं. हैरानी वाली बात यह है कि ऐसा अभी तक उनके पैरेंट्स को भी यह उपलब्धि नहीं मिली. फिलहाल तैमूर इस रैंकिंग में दसवें नंबर पर हैं, जबकि पहले नंबर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अपना कब्जा जमाया है.
सैफ अली खान-करीना कपूर दे रहे थे पोज, लगने लगे 'तैमूर-तैमूर' के नारे- देखें Video
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत में खबरों की सुर्खियों में स्थान पाने के मामले में 2018 में एक बार फिर सबसे ऊपर रहे. याहू साल 2018 की समीक्षा सूची में यह कहा है. पिछले कुछ वर्षों से मोदी इस सूची में शीर्ष स्थान पर चल रहे हैं. इस साल की सूची में दूसरे स्थान पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी रहे. याहू की सूची में उच्चतम न्यायालय के पूर्व मुख्य न्यायाशीश दीपक मिश्रा तीसरे स्थान पर हैं. तीन तलाक और अनुच्छेद 377 पर न्यायालय के निर्णयों से उनका नाम चर्चा में रहा. यौन उत्पीड़न के आरोप में विदेश राज्यमंत्री के पद से इस्तीफा देने वाले एम जे अकबर सूची में छठे पायदान पर रहे और वह कथित आर्थिक धोखाधड़ी करने वालों विजय माल्या और नीरव मोदी से पीछे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by T A I M U R K H A N (@taimurlove) on

तैमूर अली खान के वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी, मीडिया को देख नन्हे नवाब ने दिया ऐसा रिएक्शन
अभिनेता दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लेकर उत्सुकता के कारण ये दंपत्ति भी सुर्खियों में रहे. याहू के बयान के अनुसार सूची में जगह पाने वालों में सबसे कम उम्र का करीना कपूर और सैफ अली खान का बेटा तैमूर अली खान है. इसको लेकर इंटरनेट पर खूब खबरें देखी गयी और खोजी गयी. इसके अलावा मलयालम फिल्म ओरू अदार लव में अभनेत्री प्रिया प्रकाश वारिअर को भी सूची में जगह मिली. अभिनेत्री के आंख मारने का वीडियो सुर्खियो में रहा.

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Latest (@bollywoodlatest456) on

याहू के ‘ईयर इन रीव्यू' में भारत में इंटरनेट उपयोग करने वालों की रूचि के हिसाब से तैयार किया जाता है. इसमें खबरों, कहानियों और शीर्षकों में सुर्खियां बटोरने वालों को जगह दी जाता है जो वायरल होता है और साल के दौरान छाया रहता है. यह उपयोगकर्ताओं की ‘सर्च' आदत पर आधारित है और जो वे पढ़ते हैं, साझा करते हैं, उसके आधार पर चुना जाता है.
टिप्पणियां…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
(इनपुट भाषा से भी)
Source Article

- Advertisement -