तेज रफ्तार बस की टक्कर के बाद कई वाहन भिड़े, डीटीसी के दो कंडक्टरों की मौत

0
- Advertisement -

दिल्ली में सोमवार को कई वाहनों के आपस में टकराने से दो लोगों की मौत हो गई.

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के विवेक विहार इलाके सोमवार को शाम को करीब चार बजे के आसपास एक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई.
पुलिस के मुताबिक सोमवार शाम करीब 4 बजे के आसपास पुलिस को जानकारी मिली थी रामप्रस्थ क्रासिंग की रेड लाइट के पास कुछ गाड़ियों में टक्कर हो गई है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो मौके पर चार बस, दो ऑटो और 2 बाइक एक्सीडेंट की हालत में थे. तीन लोग घायल थे.
पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया जिनमे में दो बाइक सवारों की मौत हो गई जिनका नाम सतीश और रूपेंद्र बताया जा रहा है. ये लोग डीटीसी में कंडक्टर का काम करते थे. पुलिस का कहना है कि गलती किसकी है इस मामले की जांच की जा रही है. चश्मदीदों का कहना है कि एक बस काफी तेज रफ्तार में थी जिसने पीछे से टक्कर मारी.
टिप्पणियां बताया जाता है कि दिल्ली में रजिस्टर्ड एक निजी बस काफी तेज गति से आ रही थी. इस बस ने एक स्कूल बस में टक्कर मारी जो कि क्रासिंग पर रेड लाइट के ग्रीन होने का इंतजार कर रही थी. इस घटना में कोई स्कूली छात्र घायल नहीं हुआ. इस टक्कर के बाद यूपी रोडवेज की बस को टक्कर लगी और फिर डीटीसी की बस से उसकी टक्कर हुई.
इन बसों की टक्कर के दौरान चपेट में आईं दो बाइकों के चालक बुरी तरह घायल हो गए और बाद में अस्पताल में उनकी मौत हो गई. इसके अलावा दो अन्य व्यक्ति घायल हो गए.
Source Article

- Advertisement -