तेजस्वी का हमला, बिहार में बहार है…गोलियों की बौछार है, क्योंकि यहां नीतीशे कुमार हैं…

5
- Advertisement -

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ राजद नेता तेजस्वी यादव. (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार के वैशाली जिले में एक बड़े ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की गोली मारकर की गई हत्या को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर जमकर हमला बोला. बता दें कि बिहार के वैशाली जिले के सदर थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात अपराधियों ने पटना के एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी. पिछले सप्ताह पटना के दवा कारोबारी गुंजन खेमका की हत्या हाजीपुर में कर दी गई थी. अभी तक पुलिस इस मामले का खुलासा नहीं कर सकी है. एक के बाद एक कई ट्वीट कर तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा. तेजस्वी ने ट्वीट किया, बिहार के वैशाली में एक और बड़े ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की गोली मारकर हत्या. 'बिहार में बहार है, गोलियों की बौछार है, अपराधियों का लहर है…व्यापारियों पर क़हर है, क्योंकि नीतीशे कुमार हैं.

बिहार के वैशाली में एक और बड़े ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की गोली मारकर हत्या।
बिहार में बहार है
गोलियों की बौछार है
अपराधियों का लहर है
व्यापारियों पर क़हर है
क्योंकि नीतीशे कुमार है।

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) December 26, 2018

बिहार में क़ानून व्यवस्था ICU में है। अपराधियों ने व्यवस्था को अपने जूते की नोक पर रखा हुआ है। सीएम और डिप्टी सीएम अपराधियों के आगे हाथ-पाँव जोड़कर गिड़गिड़ा रहे है। नीतीश जी ने राजधर्म नागपुर में गिरवी रख थानों को गुंडे-मव्वालियों के हाथों नीलाम कर दिया है। जनता त्रस्त है।

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) December 26, 2018

इसके बाद तेजस्वी ने एक और ट्वीट किया, 'बिहार में क़ानून व्यवस्था ICU में है. अपराधियों ने व्यवस्था को अपने जूते की नोक पर रखा हुआ है. सीएम और डिप्टी सीएम अपराधियों के आगे हाथ-पांव जोड़कर गिड़गिड़ा रहे हैं. नीतीश जी ने राजधर्म नागपुर में गिरवी रख थानों को गुंडे-मवालियों के हाथों नीलाम कर दिया है. जनता त्रस्त है…

जंगलराज के नाम पर छाती पीट मातम मनाने वाले लोग आज बिहार की बदहाल हो चुकी क़ानून व्यवस्था पर चुप है क्योंकि बिहार मे सामाजिक न्याय की सरकार नहीं है।
दलितों,पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के गठजोड़ की सामाजिक न्याय वाली सरकार आते ही “दोगले जातिवादियों” को बिहार में जंगलराज दिखने लगता है।

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) December 26, 2018

- Advertisement -

इसके बाद तेजस्वी का एक और ट्वीट आया, उन्होंने लिखा, 'जंगलराज के नाम पर छाती पीट मातम मनाने वाले लोग आज बिहार की बदहाल हो चुकी क़ानून व्यवस्था पर चुप है क्योंकि बिहार मे सामाजिक न्याय की सरकार नहीं है. दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के गठजोड़ की सामाजिक न्याय वाली सरकार आते ही 'दोगले जातिवादियों' को बिहार में जंगलराज दिखने लगता है. लो जी, अररिया में भी एक व्यवसायी की हत्या.

लो जी, अररिया में भी एक व्यवसायी की हत्या।
गूँगी,बहरी,अंधी,निर्मम और निर्लज्ज नीतीश सरकार को ना तो लोगों की कराह व अपराधियों की AK-47 की तड़तड़ाहट सुनाई दे रही और ना ही निर्दोष लोगों के ख़ून से सनी गलियाँ व सड़के दिखाई दे रही है।
इन्हें तो बस छल,फ़रेब से युक्त कुर्सी से मतलब है

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) December 26, 2018

गूंगी, बहरी, अंधी, निर्मम और निर्लज्ज नीतीश सरकार को ना तो लोगों की कराह व अपराधियों की AK-47 की तड़तड़ाहट सुनाई दे रही और ना ही निर्दोष लोगों के ख़ून से सनी गलियां व सड़के दिखाई दे रही है. इन्हें तो बस छल, फ़रेब से युक्त कुर्सी से मतलब है.

यह भी पढ़ें: रालोसपा नेता की गोली मार कर हत्या, उपेंद्र कुशवाहा ने साधा नीतीश सरकार पर निशाना

बता दें कि पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मंगलवार की देर शाम गोरौल थाना क्षेत्र के सोंधे गांव निवासी दीनानाथ राय (35) अपनी बाइक से पटना के लिए निकले थे, रास्ते में अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी.
पुलिस ने उनका शव रात में वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर के सर्किट हाउस के सामने से बरामद किया.

यह भी पढ़ें: छात्रा के साथ दुष्कर्म मामले में कोचिंग का टीचर गिरफ्तार

टिप्पणियां

पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि राय की किसी अन्य जगह पर हत्या कर उसका शव यहां फेंक दिया गया है. मृतक पटना के जीरो माइल एक नंबर लेन में रामजी कैरियर ट्रांसपोर्ट का संचालक था. वह बाइक से प्रतिदिन पटना आता-जाता था. सदर थाना के पुलिस अधिकारी अभय कुमार ने बुधवार को बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

VIDEO: बिहार में बढ़ रहे हैं अपराध

Source Article