तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या को कोर्ट ने 8 जनवरी को पेश होने को कहा, वकील ने बताया- ऑन कैमरा होगी सुनवाई

3
- Advertisement -

तेज प्रताप यादव और पत्नी ऐश्वर्या राय (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: तलाक की अर्जी वापस लेने की अटकलों के बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताय यादव (तेजप्रताप यादव) ने गुरुवार को एक बार फिर से दोहराया कि वह तलाक की बात पर अड़े हैं और वह तलाक की अर्जी वापस नहीं ले रहे हैं. गुरुवार को ऐसी खबर थी कि तेज प्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी वापस लेने का फैसला किया है, मगर बाद में जब तेज प्रताप यादव कोर्ट पहुंचे तो उन्होंने स्पष्ट कह दिया कि वह तलाक की याचिका वापस नहीं लेंगे. हालांकि, बाद में उनके वकील ने भी ट्वीट कर इस बात की पुष्टि कर दी.
तलाक की अर्जी वापस लेने की अटकलों के बीच कोर्ट पहुंचे तेजप्रताप ने दिया यह बयान…
तेज प्रताप ने फैमिली कोर्ट के जज से मिलने के बाद कहा कि वे अपने फैसले पर अडिग हैं और तलाक की अर्जी वापस नहीं लेंगे. अदालत ने तेजप्रताप यादव की तलाक याचिका पर सुनवाई 8 जनवरी तक के लिए स्थगित कर दी. दिल्ली से आए वकील अमित खेमका की अगुवाई में तेजप्रताप के वकीलों की टीम के अनुरोध पर जज उमा शंकर द्विवेदी ने उक्त आदेश पारित किया. साथ ही कोर्ट ने 8 जनवरी को कोर्ट के समक्ष पेश होने के लिए ऐश्वर्या राय को कहा है.

I am the advocate of @TejYadav14 in his matrimonial case in Principle Family Court Patna. Media is falsely reporting that Mr. Tej Pratap Yadav has withdrawn his divorce case. Court has today ordered proceedings to be held in camera & restrained media from reporting in this case.

— Amit Khemka (@Khemkaamit) November 29, 2018

दिल्ली हाईकोर्ट के वकील अमित खेमका ने ट्वीट किया- मैं हूं तेजप्रताप यादव (तेज प्रताप यादव) के तलाक केस का वकील, जो पटना के प्रिंसिपल फैमिली कोर्ट में चल रहा है. मीडिया झूठी रिपोर्ट कर रहा है कि तेज प्रताप यादव ने तलाक के मामले को वापस ले लिया है. अदालत ने आज आदेश दिया है कि ऑन कैमरा कार्यवाही होगी और मीडिया में इस मामले की रिपोर्टिंग पर पाबंदी का आदेश दिया है.'
टिप्पणियांलालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने ट्वीट में दोहा लिख फिर दिया पत्नी ऐश्वर्या राय को टेंशन
अमित खेमका के ट्वीट को तेज प्रताप यादव ने भी रिट्वीट किया है. बता दें कि राजद विधायक चंद्रिका राय की पुत्री और पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या राय से तेज प्रताप की शादी गत 12 मई को हुई थी. इस शादी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान सहित हर पार्टी के नेता और कई गणमान्य लोग शरीक हुए थे.
Source Article

- Advertisement -