तापसी पन्नू ने खोला करियर से जुड़ा राज, कहा- प्रोड्यूसर मुझे फिल्म के लिए ‘बैड लक’ मानते थे इसलिए…

1
- Advertisement -

तापसी पन्नूु (Taapsee Pannu) ने बॉलीवुड करियर को लेकर किया खुलासा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने कई फिल्मों के जरिए अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की 'पिंक' हो या 'मुल्क', दोनों फिल्मों में ही उन्होंने शानदार भूमिका अदा की थी. हालांकि, उनकी कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा खास प्रदर्शन नहीं कर पाईं, जिसमें 'दिल जंगली' और गेम ओवर' जैसी मूवी शामिल है. इन सबके बावजूद तापसी पन्नू अपने करियर को ऊंचाइयों तक ले गई.लेकिन बता दें तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का फिल्मी सफर इतना आसान नहीं था. हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि प्रोड्यूसर्स उन्हें कास्ट नहीं करना चाहते थे, क्योंकि वह उन्हें 'बैड लक' (दुर्भाग्य या बदकिस्मत) मानते थे.

अनन्या पांडे ने किया खुलासा, कहा-इस बॉलीवुड फिल्म की तरह करना चाहती हूं शादी

- Advertisement -

इंटरव्यू में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने बताया कि बॉलीवुड में आने से पहले उन्होंने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन उन फिल्मों के ज्यादा खास प्रदर्शन न करने पर प्रोड्यूर्स ने उन्हें कास्ट करना ही बंद कर दिया. उन्होंने कहा, "प्रोड्यूसर मुझे फिल्म में कास्ट नहीं करते थे, क्योंकि वे सोचते थे कि मेरे साथ दुर्भाग्य जुड़ा हुआ है जो फिल्म के खराब प्रदर्शन का कारण बनता है. यह मेरे लिए बहुत ही दुखद बात थी क्योंकि इसने मेरे अस्तित्व और विश्वसनीयता पर सवाल उठाया था. लेकिन भगवान का शुक्र है कि यह चीज ज्यादा दिन के लिए मेरे जीवन में नहीं रही और मैं बच गई."

जन्माष्टमी के मौके पर तैमूर अली खान ने इस तरह फोड़ी दही-हांडी, देखें Video

View this post on Instagram

You're the sunflower … #MoodOfTheDay

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

टिप्पणियां

इसके आगे अपने बॉलीवुड के सफर के बारे में बताते हुए तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने कहा, "जब आप फिल्मी बैकग्राउंड से जुड़े हुए नहीं होते हो तो लोग आपके सामने इस इंडस्ट्री को लेकर अलग ही छवि का निर्माण करने लगते हैं. मुझे बताया गया था कि हर कोई तुम्हारा फायदा उठाने की कोशिश करेगा. अगर तुम इस उद्योग में कदम रखती हो तो तुम्हें अपनी नैतिकता के विरुद्ध काम करना पड़ेगा. यह उस लड़की के लिए काफी डरावना अनुभव हो सकता है, जो दिल्ली में मिडल क्लास लाइफ जीती हो. लेकिन मुझे इस बात पर गर्व है कि मैंने कभी भी अपनी नैतिकता से समझौता नहीं किया."

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article