‘ठाकरे’ फिल्म देखने जाएंगे तो वहां मिलेगा ‘शिव वड़ा पाव’ का ऑफर, जानें इसके पीछे की वजह

3
- Advertisement -

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी अगली फिल्म 'ठाकरे' में बाला साहेब के लुक में दिखाई देंगे. काफी लंबे इंतेजार बाद 'ठाकरे' फिल्म इसी महीने 11 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. 'ठाकरे' का ट्रेलर आने के बाद लोगों में काफी उत्सुकुता है कि आखिर यह फिल्म कैसी होगी. फिलहाल फिल्म रिलीज होने से पहले एक और इंटरेस्टिंग चीज देखने को मिली है. कार्निवल सिनेमाज ने इंडिया के अपने सभी मल्टिप्लेक्स में 'शिव वड़ा पाव' को फूड एंड बेवरेजेज में शामिल किया है. वड़ा पाव का नाम 'शिव वड़ा पाव' इस वजह से हैं, क्योंकि इसे खुद बालासाहेब ठाकरे व उनकी पार्टी शिव सेना ने साल 2009 में महाराष्ट्र के युवाओं के रोजगार के लिए शुरू किया गया था. यह वड़ा पाव कार्निवल सिनेमाज के देश भर में मौजूद 72 मल्टिप्लेक्स में उपलब्ध हो सकेंगे.

Four More Shots Please: चार दोस्तों की कहानी, जिंदगी की परेशानियों से यूं लड़ती दिखेंगी दमदार लड़कियां

'शिव वड़ा पाव' के जरिए एक बार फिर बालासाहेब ठाकरे को याद किया जा सकेगा. बालासाहेब ने महाराष्ट्र में बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए यह मुहीम शुरू की थी. बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी शिव सेना (Shiv Sena) के संस्थापक बाल ठाकरे बनकर सिल्वरस्क्रीन पर छा गए हैं. अपने महाराष्ट्र के लोगों के लिए अकेले खड़े होकर लड़ने के लिए राजनेताओं से भी लड़ गए. नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फिल्म में गेटअप भी कमाल है, और पूरी तरह से ही बाला साहेब ठाकरे जैसे लग रहे हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की डायलॉग डिलिवरी बेहद ही शानदार है. 'ठाकरे' नाम की इस फिल्म को अभिजीत फांसे ने डायरेक्ट किया है और इसे संजय राउत ने प्रेजेंट किया है.

- Advertisement -

देखें Trailer-

नेहा कक्कड़ ने कानपुरिया अंदाज में खूब की मस्ती, अपनी अदाओं से किया घायल… देखें Video

टिप्पणियां

ट्रेलर में एक डायलॉग बेहद मशहूर हुआ. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक डायलॉग भी बोलते हैं कि ''मैं जब भी कहता हूं कि जय हिंद जय महाराष्ट्र तो जय हिंद पहले कहता हूं और जय महाराष्ट्र बाद में, क्योंकि मेरे लिए मेरा देश पहले है और राज्य बाद में''. इसका फर्स्ट लुक और टीजर कई महीने पहले ही रिलीज किया जा चुका है.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article