ट्यूशन टीचर ने ही कर दी 11 साल की बच्ची की हत्या, गले में बंधे रुमाल ने पुलिस को कातिल तक पहुंचाया

2
- Advertisement -

पुलिस ने आरोपी रजब और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली: दिल्ली के तिमारपुर इलाके में 28 तारीख को मिली करीब 11 साल की बच्ची की लाश के मामले में पुलिस ने एक पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार पति-पत्नी का नाम रजब और रुक्सार है. पुलिस का कहना है कि 11 साल की बच्ची अपने परिवार के साथ दिल्ली के वेलकम इलाके में रहती थी. 22 तारीख को बच्ची ट्यूशन पढ़ने पड़ोस में गई थी, लेकिन वह घर नहीं लौटी. इसके बाद परिवार ने 22 तारीख को दिल्ली के वेलकम थाने में केस दर्ज करवाया.
यह भी पढ़ें : मामूली बात को लेकर हुआ झगड़ा, आरोपी ने दोस्त की चाकू से गोदकर की हत्या
पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि 28 तारीख को दिल्ली के तिमारपुर इलाके में बच्ची का शव एक बैग में मिला. इसके बाद पुलिस इस हत्या के मामले की जांच में जुट गई जांच के दौरान पुलिस ने बच्ची के पड़ोस में ही रहने वाले रजब और रुक्सार को हिरासत में लिया. उनसे पूछताछ में पता चला कि बच्ची इनके यहां ही पढ़ने गई थी. वह वह कुछ सामान उतार रही थी और वह गिर गई. इसके बाद वह रोने लगी, तब रजब ने बच्ची को मारा, जिससे वह बेहोश हो गई. जिससे रजब डर गया.
टिप्पणियां यह भी पढ़ें : ट्रॉली बैग में 7 साल की बच्ची का शव मिलने से सनसनी, गला दबाकर हत्या करने की खबर
पुलिस ने बताया कि आरोपी रजब बच्ची को कुछ टाइम तक बेहोशी की हालत में ही इधर-उधर छिपाकर रखा था, लेकिन जब बच्ची की गुमशुदगी की खबर फैल गई तो डरकर उसने उसका गला घोंटकर बच्ची की हत्या कर दी. पुलिस को मृतक के गले में जो रुमाल बंधा था, उससे कातिल तक पहुंचने में मदद मिली. कातिल के घर से तलाशी के बाद उसी तरह के रुमाल का बंडल मिला. आरोपी की पत्नी छोटे बच्चों को पढ़ाती थी. बच्ची के साथ रेप या छेड़छाड़ जैसी घटना अभी सामने नहीं आई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने पर पता चलेगा.
Source Article

- Advertisement -