टोल प्लाजा पर कर्मचारी ने मांगे पैसे तो लहरा दी बंदूक… बिना पैसे दिए ऐसे भागे, देखें VIDEO

0
- Advertisement -

हरियाणा (Haryana) में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. देखा जाता है कि टोल प्लाजा (Toll Plaza) पर पैसे न देने के लिए लोग तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं. बिना पैसे दिए भाग निकलते हैं. हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) में भी कुछ ऐसा ही हुआ. जब उनसे पैसे मांगे गए तो बंदूक दिखाकर भाग निकले. ये घटना CCTV पर कैद हो गई. 15 मई की शाम को ये घटना हुई.

दूसरी शादी के लिए पति को छोड़ गई थी पत्नी… पहले पति ने बुलाया और पेड़ पर बांधकर पीटा, वीडियो हुआ Viral

15 मई की शाम को टोल प्लाजा पर कार आकर रुकी. कर्मचारी ने टोल के पैसे मांगे. इतना सुनते ही शख्स ने दरवाजा खोला और कर्मचारी के सामने आकर खड़ा हो गया. कुछ बहस होती, उससे पहले ही उसने बंदूक निकाल ली और कर्मचारी के सामने अड़ा दी.

दो बहनों के सिर जुड़े थे आपस में… उनका एक वोट होगा या दोनों ने अलग-अलग वोट दिया? जानिए

- Advertisement -

देखें VIDEO:

#WATCH Haryana: A man brandished a pistol at a toll plaza in Gurugram and fled without paying toll tax. Police have registered a case (15.5.19) pic.twitter.com/mhcsdxXmCu

— ANI (@ANI) May 16, 2019

इतना होने के बाद कार से दो शख्स और निकल आए. इतना देखने के बाद कर्मचारी डर चुका था. ड्राइवर बाहर की तरह गया और गेट को खोल दिया और दूसरे शख्स ने कार को बाहर निकाल दिया. सभी लोग कार लेकर फरार हो गए. ANI ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. जिसको 100 से ज्यादा लाइक्स और करीब 50 रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.

टिप्पणियां

कराटे सीख रहा बच्चा नहीं तोड़ पा रहा था टाइल, फिर रोते हुए गुस्से में किया ऐसा… देखें VIDEO

घटना के बाद टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. पुलिस ने जांच शुरू कर दी और मामले की रिपोर्ट दर्ज हो चुकी है. हरियाणा में कई ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं. टोल प्लाजा से बचने के लिए दबंग हेकड़ी दिखाकर पहले भी भाग चुके हैं.

Source Article