टीम इंडिया ने कंगारुओं को चटाई धूल तो अमिताभ बच्चन ने लिखी धांसू कविता.. देखें

5
- Advertisement -

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

नई दिल्ली:

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाते हुए तीसरे टेस्ट मैच में धूल चटा दिया है. 3rd Test Match में विराट कोहली की कप्तानी में गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया. वह डेब्यू ईयर में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले पहले भारतीय और दुनिया के तीसरे गेंदबाज बन गए हैं. बुमराह का यह रिकॉर्ड दर्शाता है कि आने वाले समय में टीम इंडिया के सबसे बेहतर गेंदबाजों में एक होंगे. फिलहाल बुमराह को अपने इस जबरदस्त प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का भी खिताब मिला. जसप्रीत बुमराह ने इस मैच 9 विकेट चटकाएं. ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में 6 विकेट और दूसरी पारी में 3 विकेट लिया. विराट कोहली उनकी गेंदबाजी से बेहद ही खुश हैं. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी जसप्रीत की काफी तारीफ की.

सारा अली खान के इस अंदाज ने लोगों को बनाया दीवाना, Video देख आप भी कहेंगे So Sweet

- Advertisement -

अमिताभ बच्चन भी क्रिकेटप्रेमी हैं और अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर टीम इंडिया के जीतने पर अपनी फीलिंग शेयर करते हैं. इस बार जब भारतीय टीम ने तीसरा टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में 2-1 की बढ़त ली तो बिग बी एक कविता लिखी. उन्होंने अपने शब्दों में वह सभी चीजों का जिक्र किया, जो इस मैच के दौरान हुआ. अमिताभ बच्चन ने लिखा- ''YYEEEAAAHHHH! भारत जीता! वेलडल टीम इंडिया, विराट और जसप्रीत बुमराह.. #छोड़नामत… स्टंप माइक पे Paine ने कोशिश करी अनेक, किसी तरह भी ऋषभ पंत दें अपना विकेट फेंक; 'Baby sitting' का निमंत्रण पत्र दिया उन्होंने उनको, 'Temporary कप्तान' का पलट जवाब भारी पड़ गया उनको!''

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

The Kapil Sharma Show Review: रणवीर-दीपिका की शादी से रूठे कपिल शर्मा, हंसा-हंसाकर दुखाया पेट… देखें Video

टिप्पणियां

अमिताभ बच्चन का लगाव तब देखा गया था, जब भारतीय टीम ने साल 2011 में वर्ल्ड कप जीता था और वह परिवार समेत सड़क पर निकल आए थे. फिलहाल कई बार मैच पर अपना रिएक्शन देते हुए देखा गया है. टीम इंडिया ने आज के इतिहास में कभी भी ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज नहीं जीता है. यदि चौथा टेस्ट मैच भारतीय टीम जीत जाती है या फिर ड्रॉ कराने में कामयाब हो जाती है तो विराट कोहली की कप्तानी में यह इतिहास दर्ज हो जाएगा. फिलहाल भारतीय टीम पर सीरीज हारने का खतरा टल गया.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article