टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने इंटरनेट पर बरपाया कहर, फोटोशूट के Video की धूम

3
- Advertisement -

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एक्शन स्टार कहलाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) इन दिनों अपने फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं. कृष्णा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के टाइमलाइन पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें कृष्णा का बेहद ही अलग अंदाज देखने को मिला है. फोटोशूट में कृष्णा ने अलग-अलग तरह से पोज दिए हैं और इस वीडियो को उन्होंने अब तक का सबसे बेस्ट शूट बतलाया. कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'यह मेरी अब तक की सबसे पसंदीदा शूट है. शानदार एडिट के लिए शुक्रिया.' कृष्णा के इस वीडियो को 18 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है. यह वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है और लोगों ने इसे खूब पसंद किया. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की करीबी दोस्त दिशा पटानी ने भी इस पर कमेंट किया है.

पंकज त्रिपाठी पहली बार मैगजीन कवर पर छाए, दमदार लुक देखकर दिल हो जाएगा बागबां- देखें Pics

View this post on Instagram

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

- Advertisement -

दिशा पटानी ने इस वीडियो पोस्ट पर लिखा कि बहुत सुंदर (Wow Beautiful). इतना ही नहीं, कृष्णा के पापा जैकी श्रॉफ ने भी इस वीडियो को लाइक किया है. कृष्णा अपने पापा और भाई टाइगर श्रॉफ के बेहद करीब हैं. टाइगर श्रॉफ और कृष्णा को अक्सर एक साथ देखा गया है. बता दें, टाइगर ने अपनी बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के साथ मिलकर एमएमए मैट्रिक्स जिम खोला है. मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (एमएमए) में माहिर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ मिलकर 1 दिसंबर 2018 को बांद्रा में एक विशेष एमएमए मान्यता प्राप्त जिम खोला.

View this post on Instagram

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

आम्रपाली दुबे और निरहुआ हसीन वादियों में हुए रोमांटिक, Video ने उड़ाया गरदा

View this post on Instagram

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

टिप्पणियां

टाइगर (Tiger Shroff) ने कहना है कि, "कृष्णा और मैं एमएमए के बारे में समान रूप से पैशनेट है और एमएमए पर केंद्रित प्रशिक्षण केंद्र में एक साथ काम कर रहे हैं." फिल्मों की बात करे तो, टाइगर ने ऋतिक रोशन के साथ सिद्धार्थ आनंद की एक्शन फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. चूंकि वह ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे, इसलिए टाइगर अपने किरदार को न्याय देने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे है. टाइगर श्रॉफ जो अपने एजग्रुप के लोगों में से सबसे कम उम्र के हैं, वह अलग-अलग आयु वर्ग और सीमाओं में दर्शकों का मनोरंजन करके अधिकतम प्रभाव डाल रहे हैं.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article