झारखंड : राजनाथ सिंह का कांग्रेस पर तंज, बहादुर लाशें नहीं गिनते; यह काम गिद्धों का

3
- Advertisement -

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने चतरा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

चतरा:

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) आज चतरा में एक चुनावी रैली में कांग्रेस (Congress) पर जमकर बरसे. उन्होंने कांग्रेस पर आतंकवाद के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम को कमजोर करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि जब हमने पुलवामा अटैक का बदला सर्जिकल स्ट्राइक के रूप में लिया तो कांग्रेस उसका सबूत मांग रही है. क्या जवान आतंकियों को मारने के बाद प्लेन खड़े करके लाशें गिनते? उन्होंने कांग्रेसियों पर तंज कसते हुए कहा कि बहादुर लाशें नहीं गिनते, लाशें गिनने का काम गिद्धों का होता है.

राजनाथ बीजेपी (BJP) प्रत्याशी सुनील सिंह के पक्ष में चुनावी जनसभा (Election Rally) को संबोधित करने चतरा पहुंचे. यहां उन्होंने कहा कि सभी ने पूर्व की सरकारों को देखा है और अब बीजेपी सरकार के कार्यों को भी देख रहे हैं. कांग्रेस के मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप सिद्ध होते हैं लेकिन आज तक बीजेपी सरकार के किसी भी मंत्री पर आरोप तक नहीं लगा है. उन्होंने कहा कि कुछ महीनों में भारत दुनिया के पांच धनवान देशों की श्रेणी में तीसरे स्थान पर खड़ा होगा.

गृह मंत्री ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने यह सोचकर सुरक्षा के क्षेत्र में काम नहीं किया कि रूस, चीन और अमेरिका जैसे देश नाराज हो जाएंगे. लेकिन पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों का मनोबल बढ़ाया है. जिससे आज हम मजबूत राष्ट्र बनकर खड़े हैं. उन्होंने कहा कि हमारे पास ऐसी मिसाइल हैं जो दुश्मनों की मिसाइल को लॉन्चिंग से महज तीन मिनट के भीतर नेस्तनाबूद कर सकती हैं. राजनाथ ने कहा कि सरकार का यह कार्य कांग्रेसियों को रास नहीं आ रहा है. यही कारण है कि मन में गांठ होने के बाद भी बंधन कर लिया है. ये लोग महागठबंधन करके मोदी के विकास कार्य को रोकना चाहते हैं.

- Advertisement -

शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा लखनऊ से राजनाथ सिंह के खिलाफ सपा के टिकट पर लड़ेंगी चुनाव, अखिलेश यादव ने किया ऐलान

गृह मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि हमारी सरकार आएगी तो हम गरीबी को मिटा देंगे. ये लोग लोगों की आंखों में धूल झोंककर राजनीति करते हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति कोई व्यक्ति नहीं संस्था होता है. ऐसे में अगर लोकतांत्रिक व्यवस्था में लोकतंत्र टूटता है तो देश कमजोर होता है. राजनाथ ने कहा कि जब देश कांग्रेस मुक्त होगा तभी गरीबी मुक्त होगा.

VIDEO : राजनाथ का मुकाबला सपा की पूनम सिन्हा से

टिप्पणियां

उन्होंने पाकिस्तान को चेताते हुए कहा कि हम किसी को छोड़ेंगे नहीं लेकिन अगर कोई हमें छेड़ने का प्रयास करेगा तो हम छोड़ेंगे भी नहीं. गृह मंत्री ने कहा कि नक्सलवाद अब सिर्फ सात राज्यों में सिमटकर रह गया है. इसे अगले दो-तीन वर्षों में उखाड़ फेंकेंगे. भारत में हिंसा का कोई स्थान नहीं है. राजनाथ ने कहा कि जब पाकिस्तान पर कार्रवाई के लिए इंदिरा गांधी की प्रशंसा हो सकती है तो फिर पीएम मोदी की क्यों नहीं. आतंकवाद किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

Source Article