जेडीयू ने कहा- राम मंदिर मुद्दे पर हमारा रुख नहीं बदला, बीजेपी ने कहा- विकास पर मतभेद नहीं

2
- Advertisement -

केसी त्यागी और नीतीश कुमार (फाइल फोटो).

पटना:

अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण सहित कुछ विवदित मुद्दों पर जेडीयू बीजेपी का साथ नहीं देगी. दूसरी तरफ बीजेपी ने कहा है कि विकास के मुद्दे पर एनडीए में कोई मतभेद नहीं है.

जेडीयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने कहा है कि राम मंदिर, आर्टिकल 370, सबरीमाला, तीन तलाक, यूनिफॉर्म सिविल कोड और असम नागरिकता संशोधन विधेयक पर जेडीयू कोई समझौता नहीं करेगी.

त्यागी ने कहा कि बीजेपी को लोकसभा चुनावों में इन मुद्दों से परहेज करना चाहिए. हमने इन मुद्दों पर अपनी राय बीस साल पहले ही बीजेपी के सामने साफ कर दी थी. अब भी हम अपने रुख पर कायम हैं. हम इन मुद्दों पर बीजेपी का समर्थन नहीं करेंगे.

- Advertisement -

यह भी पढ़ें :नीतीश के बदले रुख पर शिवानंद तिवारी ने कहा- चूहे जहाज छोड़ने लगें तो उसका डूबना तय

उधर बीजेपी के नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा है कि राम मंदिर, धारा-370, समान नागरिक संहिता और तीन तलाक जैसे मुद्दों पर भाजपा के कुछ सहयोगी दलों की राय पहले से भिन्न है, लेकिन विकास के मुद्दे पर राजग में कोई मतभेद नहीं है.

टिप्पणियां

राम मंदिर, धारा-370, समान नागरिक संहिता और तीन तलाक जैसे मुद्दों पर भाजपा के कुछ सहयोगी दलों की राय पहले से भिन्न है, लेकिन विकास के मुद्दे पर राजग में कोई मतभेद नहीं है। हमने विवादास्पद मसलों को किनारे रख कर 13 साल में बिहार को विकास के नक्शे पर तेजी से उभारने में सफलता पायी। pic.twitter.com/mfRZnfUiIZ

— Sushil Kumar Modi (@SushilModi) January 4, 2019

मोदी ने कहा है कि हमने विवादास्पद मसलों को किनारे रखकर 13 साल में बिहार को विकास के नक्शे पर तेजी से उभारने में सफलता पाई.

Source Article