‘जीरो’ फिल्म में इस बीमारी से जूझ रही हैं अनुष्का शर्मा, व्हीलचेयर पर घंटों बिताए वक्त

2
- Advertisement -

'जीरो' फिल्म में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बताया कि आनंद एल. राय की 'जीरो' (Zero) में आफिया की भूमिका को दमदार ढंग से निभाने के लिए उन्होंने दो पेशेवर प्रशिक्षकों के साथ काम किया. फिल्म में अनुष्का सेरेब्रल पाल्सी से पीड़ित एक वैज्ञानिक के किरदार में हैं. अनुष्का ने अपनी भूमिका की तैयारी के लिए तीन महीने का कठिन परिश्रम किया और इस दौरान ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट और ऑडियोलॉजिस्ट की मदद ली. अनुष्का ने बताया, "मैं यह समझती थी कि यह भूमिका निभाने के दौरान मुझे किस प्रकार की चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और इसी कारण मैं यह भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हुई."
Simmba Trailer: मूछों को ताव देते हुए रणवीर सिंह की धाकड़ एंट्री, ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर मची सनसनी
उन्होंने कहा, "मैं इस किरदार को सही तरीके से पेश करना चाहती थी. आनंद सर और हिमांशु (लेखक हिमांशु शर्मा) पहले ही डॉक्टरों के साथ बहुत शोध कर चुके थे जब वे फिल्म के साथ मेरे पास आए और मेरे किरदार को रचा. मैंने उनके दृष्टिकोण को समझा और उसके अनुसार डॉक्टरों से मुलाकात की."
देखें ट्रेलर-

विद्या बालन ने कबूली ये बात, बोलीं- 'इस फिल्म ने हमेशा के लिए मेरी जिंदगी बदल दी…'
टिप्पणियां अनुष्का ने कहा कि उन्होंने ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट और ऑडियोलॉजिस्ट के साथ काम किया जिन्होंने उन्हें यह समझाने में मदद की कि उनके द्वारा निभाए जाने वाले किरदार को किस प्रकार की शारीरिक समस्याओं का सामना करना पड़ता है. अनुष्का ने व्हीलचेयर पर भी वक्त बिताया.
(इनपुट आईएएनएस से)
Source Article

- Advertisement -