जसप्रीत बुमराह ने डाली ऐसी चौंकाने वाली तेज यॉर्कर, बल्लेबाज रह गया हक्का-बक्का… देखें Video

3
- Advertisement -

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन (Cricket Australia XI) के खिलाफ गेंदबाजी करते जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के डेथ ओवर स्पेशलिस्ट तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) अपने बॉलिंग से हर किसी को हैरान की स्थिति में डालने के लिए मजबूर कर देते हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 6 दिसंबर से हो जाएगी. भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले टेस्ट मैच से पहले चार दिवसीय वार्मअम मैच खेला. सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन (Cricket Australia XI) के खिलाफ हुए प्रैक्टिस मैच में जसप्रीत बुमराह ने एक चौंकाने वाली गेंद डाली. गेंदबाजी के लिए आखिरी दिन यानी चौथे दिन आए जसप्रीत बुमराह ने अपने यॉर्कर गेंद से एक ऐसा नमूना दिया कि आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज जैक्सन कोलमैन (Jackson Coleman) भी हक्के-बक्के रह गए.
'गुस्से' में स्टेज छोड़कर चली गईं साक्षी, धोनी और उनके बीच आ गए थे हार्दिक पांड्या… देखें Video
जैक्सन कोलमैन (Jackson Coleman) 65 गेंदों पर 36 रन बनाकर खेल रहे थे, जबकि दूसरी तरफ रॉबिन्स 38 रन के स्कोर पर क्रीज पर जमे हुए थे. टीम इंडिया के गेंदबाजों को 10वें विकेट के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के कोलमैन-रॉबिन्स की जोड़ी तोड़ने में काफी मेहनत करनी पड़ी. आखिरी दिन प्रैक्टिस मैच में उतरे डेथ ओवर स्पेशलिस्ट जसप्रीत बुमराह ने अपनी जादुई बॉल्स के पिटारा में से यॉर्कर गेंद चुनी और कोलमैन के सामने पटक दी. फिर क्या… कोलमैन के सामने बोल्ड होने के सिवाय कुछ और नहीं दिखा. ऐसे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन की टीम 544 रनों पर ऑल आउट हो गई.

Jasprit Bumrah cleans up the final CA XI wicket. All out for 544, a lead of 183.
टिप्पणियां

Scorecard: https://t.co/bRjvo3LvLP#CAXIvINDpic.twitter.com/4cmRhPLEOX — cricket.com.au (@cricketcomau) December 1, 2018

निक जोनास के साथ रोमांटिक हुईं प्रियंका चोपड़ा, Nick-Priyanka का Video हुआ वायरल
टीम इंडिया की तरफ से तेज गेंदबाजों में बुमराह के अलावा इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी और उमेश यादव प्रमुख बॉलर्स हैं. वार्मअम मैच ड्रॉ खेला गया. ओपनिंग के लिए मुरली विजय और केएल राहुल उतरे. पैर की एड़ी में चोट लगने की वजह से ऑस्ट्रेलिया में पहली बार खेलने आए नवयुवक खिलाड़ी पृथ्वी शॉ पहले टेस्ट मैच के लिए ड्रॉप कर दिया गया है. भारतीय गेंदबाज वॉर्मअप मैच के तीसरे दिन बॉलिंग में काफी मशक्कत करनी पड़ी. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन ने तीसरे दिन 6 विकेट के नुकसान पर 356 रन बनाए थे. टीम इंडिया 6 दिसंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड ओवल ग्राउंड में सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेलेगी.
Source Article

- Advertisement -