जश्‍न के दौरान रवींद्र जडेजा ने की शरारत तो रोहित शर्मा ने केदार जाधव पर यूं उतारा ‘गुस्‍सा’, VIDEO

3
- Advertisement -

जीत के जश्‍न का यह वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया है

तिरुअनंतपुरम: टीम इंडिया ने टेस्‍ट सीरीज के बाद पांच मैचों की वनडे सीरीज में भी वेस्‍टइंडीज की टीम (India vs West Indies) को करारी शिकस्‍त दी है. सीरीज के अंतिम मैच में गुरुवार को विराट कोहली ब्रिगेड ने वेस्‍टइंडीज टीम को 9 विकेट के बड़े अंतर से हराया. मैच इसकदर एकतरफा रहा कि वेस्‍टइंडीज की टीम इसमें 31.5 ओवर में 104 रन बनाकर आउट हो गई. जवाब में भारतीय टीम ने लक्ष्‍य केवल 14.5 ओवर में केवल एक विकेट खोकर हासिल कर लिया. सीरीज के दूसरे और तीसरे वनडे मैच में वेस्‍टइंडीज के जोरदार प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम ने आखिरी दो वनडे मैचों में अपनी पूरी क्षमता दिखाई और मेहमान टीम को करारी पटखनी दी. होटल पहुंचकर भारतीय टीम ने केक काटकर सीरीज जीत का जश्‍न मनाया. केक टीम इंडिया के 'हिटमैन' रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने काटा. इस दौरान 'सर' रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को रोहित शर्मा के साथ और रोहित को केदार जाधव (kedar jadhav) के साथ मस्‍ती करते हुए देखा गया. टीम के इस जश्‍न का वीडियो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया है.
धोनी से तुलना पर बोले दिनेश कार्तिक, ‘वो यूनिवर्सिटी के ‘टॉपर' हैं, जबकि मैं अब भी पढ़ रहा हूं'

Back at the team hotel after an early wrap and it is time to celebrate. #TeamIndia#INDvWIpic.twitter.com/qW7mtAoXgq

— BCCI (@BCCI) November 1, 2018

फील्डिंग के दौरान विराट कोहली और रवींद्र जडेजा के बीच हुई 'रेस', जानें कौन जीता, VIDEO
टिप्पणियां होटल लौटने के बाद वहां का स्‍टाफ ने विराट कोहली का गुलदस्‍ते के साथ स्‍वागत किया. इसके बाद हरे रंग के 'खास' केक को रोहित शर्मा ने काटा. इस दौरान पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की शह पर रवींद्र जडेजा, रोहित शर्मा के साथ चुहलबाजी करने से नहीं चूके. केक काट रहे रोहित के पीछे धोनी बलून लेकर खड़े हुए थे.
वीडियो: जब सचिन तेंदुलकर ने सड़क पर खेला क्रिकेट
वीडियो में साफ दिखा कि धोनी ने जडेजा को उकसाया और जडेजा ने अचानक रोहित के कान पर ले जाकर बलून फोड़ दिया. रोहित इससे बुरी तरह चौंक गए. जडेजा की इस शरारत के जवाब में रोहित शर्मा ने केदार जाधव के साथ ठिठोली की. जाधव जैसे ही केक खाने के लिए पहुंचे, रोहित ने उन्‍हें केक खिलाते हुए इसे टीम के इस सहयोगी के मुंह पर रगड़ दिया. हल्‍के-फुल्‍के माहौल में की जा रही इस ठिठोली का टीम के दूसरे सदस्‍य पूरी तरह मजा लेते नजर आ रहे हैं.
Source Article

- Advertisement -