जम्मू कश्मीर में CRPF के जवान ने अपने साथी जवानों को मारी गोली, तीन की मौत

3
- Advertisement -

सीआरपीएफ के जवान ने अपने साथी को मारी गोली

उधमपुर:

जम्मू कश्मीर के एक शिविर में सीआरपीएफ के एक जवान ने बुधवार को अपने तीन साथियों को गोली मार दी. घटना में तीनों जवानों की मौत हो गई है. घटना की जानकारी सीआरपीएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी. उन्होंने बताया कि घटना उधमपुर के बट्टल बलियान इलाके में स्थित 187वें बटालियन शिविर की है. उन्होंने बताया कि उधमपुर के बट्टल बलियान इलाके में बल के 187वें बटालियन शिविर में यह घटना रात लगभग दस बजे उस समय हुई जब कांस्टेबल अजित कुमार ने अपनी सर्विस राइफल से अपने तीन सहयोगियों पर गोली चला दी.

Jammu and Kashmir: 3 CRPF jawans shot dead by fellow soldier
Read @ANI Story | https://t.co/NhCIIgXzsFpic.twitter.com/2Tm9i0CHWH

— ANI Digital (@ani_digital) March 20, 2019

अधिकारी ने बताया कि इस घटना में आरोपी जवान ने खुदको भी गोली मारी है, जिसकी हालत अभी बेहद गंभीर बनी हुई है. उन्होंने घटना के सामने आने के बाद घायल सभी तीन जवानों को पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है. अधिकारी के अनुसार आरोपी जवान कानपुर का रहने वााल है. उसकी पहचान अजित कुमार के रूप में हुई है. वहीं मृतकों की पहचान राजस्थान के रहने वाले हेड कांस्टेबल पोकरमाल आर, दिल्ली के योगेन्द्र शर्मा और हरियाणा के उमेद सिंह के रूप में हुई है.

टिप्पणियां

- Advertisement -

नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में CRPF जवान ने सर्विस राइफल से गोली मारकर खुदकुशी की

अधिकारी के अनुसार जवानों के बीच किसी बात को लेकर पहले बहस हुई और उसके बाद अजित कुमार ने उन्हें गोली मार दी.पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर ही है. वह शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं आरोपी अजित का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Source Article