जम्मू-कश्मीर : कुलगाम एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया

1
- Advertisement -

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में एनकाउंटर जारी

श्रीनगर : टिप्पणियांजम्मू एवं कश्मीर के कुलगाम जिले में रविवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया. हलांकि, एक जवान घायल हो गया. बताया जा रहा है कि ये तीनों आतंकवादी एक घर में छिपे हुए थे. आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने लारनू गांव में घेराबंदी कर खोज अभियान शुरू कर दिया.
जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि मुझे बताया गया है कि एऩकाउंटर खत्म हो गया है और इस दौरान तीन आतंकी मारे गये हैं. यह ऑपरेशन अब समाप्त हो गया. अभी तक उनकी पहचान नहीं हो पाई है.

The encounter concluded just now and I have been told that three terrorists were neutralised in it. The operation is being wound up. Their identity is yet to be ascertained: DGP Dilbag Singh on encounter in Kulgam's Larro area. #JammuAndKashmirpic.twitter.com/zGz5y038VH

— ANI (@ANI) October 21, 2018

इससे पहले पुलिस ने कहा, "घेराबंदी को देख आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसमें एक जवान घायल हो गया. घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इलाके के एक घर में दो से तीन आतंकवादियों के छिपे होने की संभावना है."
Source Article

- Advertisement -