…जब साइबर सिटी गुड़गांव में धू-धू कर जलने लगी कार, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO

2
- Advertisement -

गुड़गांव की सड़क पर धूं धूं कर जलने लगी कार.

नई दिल्ली: साइबर सिटी गुड़गांव में मंगलवार को एक कार धू-धू कर जलने लगी (Burning Car). ड्राइवर ने इसके बाद कार को एक फ्लाइओवर पर रोक दिया और उससे उतर गया. थोड़ी देर बाद कार में एक धमाका हुआ और जलती हुई कार फ़्लाइवओवर पर ही चलने लगी और कुछ देर बाद डिवाइडर से टकराकर रुक गई. दमकल विभाग की गाड़ी ने कुछ देर बाद आग पर काबू पाया.
यह भी पढ़ें: गांधी सेतु पर अचानक धू-धू कर जलने लगी कार, सभी लोग सुरक्षित
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस हैरान कर देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक होंडा सिटी कार में अचानक आग लग गई. कार चालक को जैसे ही पता लगा कि उसकी कार में आग लग गई है वह तुरंत कार को फ्लाईओवर के साइड में लगाकर कार से उतर गया. देखते ही देखते आग ने भीषण रूप दे लिया और कार में एक धमाका हुआ और उसके बाद का जलती हुई कार फ्लाईओवर पर चलने लगी. आस पास से गुजर रहे लोगों ने उस जलती हुई कार की तस्वीरें अपने मोबाइल में कैद कर ली.
यह भी पढ़ें: जब बिजली का तार गिरने से धू-धूकर जल उठी कारें…

एक भीषण हादसा हो सकता था, लेकिन गनीमत रही कि इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई. जब आग की लपटों से घिरी कार हाईवे पर दौड़ रही थी तो सामने से आ रहे ऑटो में टक्कर भी मारी जिसमें ऑटो ड्राइवर बाल-बाल बच गया. हाईवे पर दौड़ती बर्निंग कार जब डिवाइडर से जा टकराई उसके बाद कार अपने आप रुक गई और दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और किसी तरह आग पर काबू पाया.
टिप्पणियांVIDEO: गुड़गांव की सड़क पर दिखी 'बर्निंग कार'
इस पूरे हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई. कार चालक दिवाली से एक रात पहले अपनी इस गाड़ी में अपने रिश्तेदारों को दिवाली गिफ्ट देने जा रहे था. जब वह गुड़गांव के राजीव चौक फ्लाईओवर पर पहुंचा तब उनकी गाड़ी में अचानक आग लग गई.
Source Article

- Advertisement -