जब शाहिद अफरीदी ने वहाब रियाज की गेंदबाजी का बनाया ‘मजाक’, जमाए लगातार 4 छक्‍के, VIDEO

2
- Advertisement -

शाहिद अफरीदी ने महज 17 गेंदों पर सात छक्‍कों की मदद से 59 रन बनाए

पाकिस्‍तान के धमाकेदार हरफनमौला शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने टी10 लीग ( T10 League) के क्‍वालिफायर फाइनल (Qualifier Final) में जबर्दस्‍त बल्‍लेबाजी का नजारा पेश करते हुए खेलप्रेमियों को दिल जीत लिया. अफरीदी ने पख्‍तून टीम की ओर से नॉर्दर्न वारियर्स (Northern Warriors vs Pakhtoons) के खिलाफ खेलते हुए महज 17 गेंदों पर सात छक्‍कों की मदद से 59 रन बना डाले. शनिवार रात को खेले गए इस मैच में शाहिद अफरीदी की बल्‍लेबाजी के खास शिकार उनके ही टीम के पूर्व सहयोगी वहाब रियाज (Wahab Riaz) बने. 'बूम-बूम अफरीदी' की इस पारी की मदद से पख्‍तून ने 13 रनों से जीत हासिल कर टूर्नामेंट के फाइनल में स्‍थान बना लिया. फाइनल में उनकी टीम को एक बार फिर नॉर्दर्न वारियर्स का सामना करना होगा, जिसने एलिमिनेटर फाइनल में मराठा अरेबियंस को 10 विकेट से परास्‍त किया.

Video of Shahid Afridi hitting 4 sixes to wahab Riaz #[email protected]/Y2j7OycItN

— Asaf Khan (@AsafJournalist) December 1, 2018

कश्‍मीर मुद्दा: अफरीदी के बयान के बाद जावेद मियांदाद ने पाकिस्‍तानी क्रिकेटरों को दी यह सलाह..
इस मैच में अफरीदी (Shahid Afridi) ने गेंद पर निर्ममता से प्रहार करने की अपनी क्षमता दिखाई और वहाब रियाज की गेंदबाजी को मजाक बनाकर रख दिया. पख्‍तून की पारी के आठवें ओवर के दौरान अफरीदी (Shahid Afridi) ने वहाब की गेंदबाजी पर लगातार चार छक्‍के जमाते हुए 26 रन ठोके. अफरीदी की इस जोरदार पारी की बदौलत पख्‍तून की टीम निर्धारित ओवर में पांच विकेट पर 135 रन का स्‍कोर बनाने में कामयाब रही. जवाब में 136 के लक्ष्‍य को हासिल करने के इरादे से उतरे नॉदर्न वारियर्स के दो विकेट 1.2 ओवर में महज 15 रन पर गिर गए.
टिप्पणियांवीडियो: अफरीदी बोले, पाकिस्‍तान से ज्‍यादा प्‍यार भारत में मिला
इसके बाद निकोलस पूरन और आंद्रे रसेल ने जोरदार हिटिंग के जरिये वारियर्स टीम को फिर से मुकाबले में लाने की भरपूर कोशिश की. वेस्‍टइंडीज के दाएं हाथ के बल्‍लेबाज रोवमैन पावेल ने भी जोरदार बल्‍लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 35 गेंदों पर 80 रन की पारी खेली, जिसमें नौ छक्‍के और चार चौके शामिल रहे. बहरहाल, मैच आखिरकार पख्‍तून टीम ने जीता जिसने आखिरी के ओवर्स में अच्‍छा प्रदर्शन करनते हुए न केवल 13 रन से जीत हासिल की बल्कि फाइनल में स्‍थान बना लिया.
Source Article

- Advertisement -