जब दीवार फांदकर घर में घुसा शख्‍स और नाबालिग बेटे के सामने किया मां का कथित बलात्‍कार

9
- Advertisement -

प्रतीकात्मक फोटो

लुधियाना : पंजाब के लुधियाना जिले में एक अज्ञात व्यक्ति ने एक शादीशुदा महिला से उसके नाबालिग बेटे के सामने कथित रुप से बलात्कार किया. एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि महिला द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार, आरोपी बुधवार की रात को न्यू कुंदनपुरी में दीवार फांदकर उसके घर में घुस आया. उसने उसके साथ मारपीट की और फिर दो साल के उसके बेटे के सामने उससे बलात्कार किया.
Exclusive: रेप की कोशिश और हत्‍या के मामले में 22 दिन में आया फैसला, कोर्ट ने आरोपी को दी सजा-ए-मौत
अधिकारी के अनुसार, महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी दोबारा यह वारदात करने पहुंचा तब उसने शोर मचा दिया. इस पर पड़ोसी पहुंचे लेकिन तबतक आरोपी वहां से भाग गया. पड़ोसियों ने उसके पति को इस घटना की सूचना दी जो उस समय घर में नहीं था.आरोपी पीड़िता से उम्र में काफी छोटा है. अधिकारी के मुताबिक भादसं की विभिन्न संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अबतक आरोपी की पहचान नहीं कर पायी है, जबकि महिला ने दावा किया कि वह गुनाहगार को पहचान लेगी.
पुत्र बना 'कुपुत्र': कलयुगी बेटे ने मां को बनाया हवस का शिकार, सात साल के बेटे के सामने किया कथित रेप
आपको बता दें कि मध्‍यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा ग्रामीण पुलिस थाना क्षेत्र के सुरानी गांव में पुलिस ने 45 वर्षीय महिला से कथित दुष्कर्म के आरोप में उसके 30 वर्षीय बेटे को गिरफ्तार किया था. यह मामला दो सितंबर का है. महिला अपने घर पर सो रही थी और उसका विकलांग पति घर से बाहर गया हुआ था. महिला का बड़ा बेटा कालू अपने तीन बच्चों के साथ उनके साथ ही रहता था. कालू रविवार रात को अपनी मां के पास आया और उसके साथ बदतमीजी करने की कोशिश की. जब महिला ने उसे रोका तो उसने महिला के गले पर दराता रखकर जान से मारने की धमकी देकर उसे कथित रूप से हवस का शिकार बनाया.
केरल चर्च बलात्‍कार मामला: सुप्रीम कोर्ट पादरियों की अग्रिम जमानत पर फैसला सुरक्षित रखा
टिप्पणियां सेंधवा ग्रामीण पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक दिनेश चौहान ने बताया कि सुरानी गांव की 45 वर्षीय महिला की शिकायत पर कथित रूप से दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में महिला के बड़े बेटे को गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने महिला की शिकायत के हवाले से बताया कि घटना दो सितंबर की रात की है. उन्‍होंने बताया कि आरोपी के सात साल का बेटा इस मामले का चश्‍मदीद गवाह है लेकिन उसने डर की वजह से कुछ नहीं कहा है. इस मामले में जब महिला आरोपी के चंगुल से भागने के बाद उसने अपने रिश्‍तेदारों से संपर्क किया और उसने पूरा मामला उन्‍हें बताया जिसके बाद पुलिस में केस दर्ज कराया.
VIDEO: क्यों नहीं रुक रहे महिलाओं के ख़िलाफ़ अपराध?
Source Article

- Advertisement -