जब इन क्यूट विदेशी बच्चों ने गाया पंजाबी गाना तो Video ने मचा दी धूम

1
- Advertisement -

पंजाबी (Punjabi) सिंगर गैरी संधू ने पोस्ट किया क्यूट वीडियो

नई दिल्ली: पंजाबी (Punjabi) सिंगर गैरी संधू (Garry Sandhu) अपने म्यूजिक वीडियो 'Yeah Baby' से फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं, और अकसर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वे दिलचस्प वीडियो भी शेयर करते हैं. गैरी संधू ने एक बहुत ही क्यूट वीडियो अपने इंस्टाग्राम (Instagram) एकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें कुछ विदेशी बच्चे बहुत ही प्यारे अंदाज में पंजाबी गाना (Punjabi Song) गा रहे हैं. गैरी संधू (Garry Sandhu) ने इस वीडियो के साथ कोई कमेंट नहीं लिखा है. वैसे भी क्यूट बच्चों की गायकी अपने आप से ही सबकुछ बयान कर देती है. इसी वजह से वीडियो बहुत ही शानदार लगता है.
Video: टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा का ये अंदाज देख रह जाएंगे Shocked, जीती हैं ऐसी रफ-टफ लाइफ

View this post on Instagram

A post shared by Garry Sandhu (@officialgarrysandhu) on

Kedarnath Teaser: सारा अली खान का इश्क और 'केदारनाथ की तबाही, क्या बचा पाएंगे सुशांत सिंह राजपूत?
गैरी संधू (Garry Sandhu) के इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो को अभी तक लगभग 67,000 लोग देख चुके हैं. ये बच्चे 'बल्ले बल्ले नी टोर पंजाबन दी' गाना गा रहे हैं, और बहुत ही परफेक्शन के साथ गा रहे हैं. अगर इस वीडियो के सिर्फ ऑडियो को सुनें तो कोई अंदाजा नहीं लगा सकता कि इस गाने को विदेशी बच्चे गा रहे हैं. पंजाबी गाने को गाते हुए ये बच्चे वाकई काफी क्यूट लग रहे हैं.
सूर्या 'सिंघम' के पापा Sivakumar ने सेल्फी ले रहे फैन के साथ की बदसलूकी, जमीन पर गिरा फोन- Video हुआ वायरल

View this post on Instagram

A post shared by Garry Sandhu (@officialgarrysandhu) on

प्रियंका चोपड़ा के ब्राइडल शावर में सास ने समधन के साथ लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल…
टिप्पणियां जालंधर के रहने वाले गैरी संधू (Garry Sandhu) ने गायकी की शुरुआत 2010 में 'मैं नी पींदा' सॉन्ग से की थी. गैरी की 2014 में फिल्म 'रोमियो रांझा' भी रिलीज हुई थी. गैरी संधू UK में इमिग्रेशन संबंधी समस्याओं से भी दो-चार हो चुके हैं, और 2012 में उन्हें स्थायी रूप से भारत के लिए भेज दिया गया था. पंजाबी खाने के शौकीन और जिम के दीवाने गैरी संधू के सॉन्ग यूट्यूब पर खूब धमाल मचाते हैं.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -