जनार्धन रेड्डी की मुश्किलें बढ़ीं, 18 करोड़ की रिश्वत मामले में क्राइम ब्रांच कर रही तलाश

2
- Advertisement -

जनार्दन रेड्डी को बेंगलुरु की क्राइम ब्रांच तलाश रही है. (फाइल फोटो)

बेंगलुरु: बेल्लारी के माइन माफिया कहे जाने वाले जनार्दन रेड्डी को बेंगलुरु की क्राइम ब्रांच तलाश रही है. पुलिस के मुताबिक ED अधिकारियों को रिश्वत देने का एक नया मामला सामने आया है और फ़िलहाल वो फ़रार है. बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर ऑफिस में हलचल तेज़ दिख रही है. मामला बेल्लारी के जनार्दन रेड्डी से जुड़ा है. पुलिस के मुताबिक 600 करोड़ रुपये के घोटाले में शामिल एक कंपनी और उसके मालिक अहमद फ़रीद को प्रवर्तन निदेशालय की जांच से बचाने के लिए जनार्दन रेड्डी ने 18 करोड़ रुपये की एक डील की थी.
यह भी पढ़ें : कर्नाटक कांग्रेस ने जनार्दन रेड्डी पर लगाया विधायकों को प्रलोभन देने का आरोप
बेंगलुरु के पुलिस कमिशनर टी सुनील कुमार ने कहा, 'फ़रीद ने जांच में हमें बताया है कि उसने रकम दी क्योंकि जनार्दन रेड्डी और दूसरे लोगों ने उनसे वादा किया था कि उन्हें प्रवर्तन निदेशालय की जांच से बचाएंगे.'
यह भी पढ़ें : जनार्दन रेड्डी की बेटी की शाही शादी से पहले काला धन हुआ सफेद, ड्राइवर ने सुसाइड नोट में किया दावा
फिलहाल जनार्दन रेड्डी फरार है, हालांकि वह अवैध खनन मामले में ज़मानत पर है. इस मामले में जनार्दन रेड्डी के ख़ासमखास श्रीरामुलु का कहना है कि जनार्दन रेड्डी क़ानूनी प्रक्रिया में पूरी मदद करेंगे. श्रीरामुलु ने कहा कि मीडिया से ही इस बारे में मुझे पता चला है इस बारे में मेरे पास पूरी जानकारी नहीं है. कोई भी क़ानून से ऊपर नही है.
टिप्पणियांVIDEO: कर्नाटक चुनाव के पहले रेड्डी बंधुओं को CBI की क्लीन चिट
पुलिस ने इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ़्तार किया है. 57 किलो सोना बेल्लारी में एक व्यापारी को दिया गया, जिसने इसके बाद 18 करोड़ रुपये का भुगतान जनार्दन रेड्डी के सहायक अली खान को किया गया.
Source Article

- Advertisement -