छात्रा के साथ दुष्कर्म मामले में कोचिंग का टीचर गिरफ्तार 

7
- Advertisement -

प्रतीकात्मक चित्र

पटना: बिहार के पूर्वी चंपारण जिला के डुमरिया घाट थाना अंतर्गत एक गांव में छात्रा के साथ दुष्कर्म के आरोपी कोचिंग शिक्षक को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. चकिया के पुलिस उपाधीक्षक शैलेंद्र कुमार ने बताया कि जेल भेजे गए शिक्षक का नाम प्रेम कुमार पासवान है. उन्होंने बताया कि पासवान पर अपने कोचिंग संस्थान की आठ वर्षीय एक छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है. शैलेंद्र ने बताया कि पीडिता का मेडिकल जांच कराए जाने के बाद उसे इलाज के लिए जिला मुख्यालय मोतिहारी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में पीडिता के पिता के बयान पर डुमरिया घाट थाना में शनिवार को प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी.
यह भी पढ़ें: प्रिंसिपल, टीचर और छात्रों समेत 18 ने 7 महीने तक नाबालिग छात्रा का किया रेप, 6 गिरफ्तार
गौरतलब है कि कुछ महीने पहले ही एक ऐसा ही मामला बिहार की राजधानी पटना के नजदीक फुलवारी शरीफ से सामना आया था. यहां एक स्कूल के प्रिंसिपल और क्लर्क पर छात्रा से रेप का आरोप था. मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि उन दोनों ने 5 साल की छात्रा से करीब 9 महीने तक कथित तौर पर बलात्कार किया, जिससे वह गर्भवती हो गई. बताया जा रहा है कि आज पीड़ित छात्रा का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा. बता दें कि हाल ही में हरियाणा में एक छात्रा से रेप की खबर सामने आई है.
यह भी पढ़ें: छपरा के स्‍कूल में नाबालिग छात्रा से महीनों तक 15 छात्रों और 3 शिक्षकों ने किया रेप
टिप्पणियां इस मामले में कॉलेज जाते वक्त छात्रा से तीन लोगों ने गैंगरेप किया. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इन आरोपियों में एक सेना का जवान भी शामिल है. पुलिस का कहना था है कि आज पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए ले जाया जाएगा. आगे की जांच जारी है. बता दें कि हाल ही में बिहार के कई बालिका गृह में रेप और यौन उत्पीड़न के मामले सामने आए. जिसमें मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले की गूंज देश भर में सुनाई दी.
VIDEO: स्कूल में बच्ची से रेप.
मुजफ्फरपुर कांड में करीब 34 बच्चियों से रेप की पुष्टि हुई है. छात्रा से शिक्षक द्वारा रेप के मामले पहले भी आते रहे हैं. इससे पहले मध्य प्रदेश के सतना जिले की एक अदालत ने चार वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार करने के मामले में 23 वर्षीय सरकारी अतिथि शिक्षक को बुधवार को मृत्युदंड की सजा सुनाई. (इनपुट भाषा से)
Source Article

- Advertisement -