छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 : …जब बीजेपी के स्‍टार प्रचारक की सभा में जुटे केवल 50-60 लोग

1
- Advertisement -

कांकेर: टिप्पणियांचुनावी दौरे पर छत्तीसगढ़ के कांकेर विधानसभा के सरोना पहुचे केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव की सभा मे भीड़ नहीं जुटी. अब इस मामले को लेकर सफाई देने का कार्यक्रम भी शुरू हो गया है. इस विषय पर जब मंत्री जी से सवाल किया गया तो उन्होंने इलाके को गरीब तबके का बताते हुए लोगों के धान कटाई में व्यस्त होने के कारण भीड़ नहीं जुटने की बात कह दी. बता दें कि भाजपा के स्टार प्रचारक केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव और भाजपा के प्रवक्ता सचिदानंद उपासने कांकेर विधानसभा के सरोना गांव पहुचे थे जहां उनकी चुनावी सभा में आम जनता से ज्यादा तो पुलिस के जवान मौजूद थे.
सभा में महज 50 से 60 लोग ही मौजूद थे जिन्हें मंत्री जी ने बड़े जोश के साथ संबोधित करते हुए प्रदेश की भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए एक बार फिर डॉ. रमन सिंह की सरकार बनाने की अपील की.

@[email protected] के नेता 50,भाषण सुनने वाली जनता 30 @[email protected] बहुत नाइंसाफी है 🙂 @[email protected]@[email protected]@[email protected]@[email protected]@[email protected]@ndtvindiapic.twitter.com/IflovSL4Vn

— Anurag Dwary (@Anurag_Dwary) October 29, 2018

रामकृपाल ने कहा कि प्रदेश और केंद्र की भाजपा सरकार ने गरीब जनता के लिए तमाम योजनाएं चलाई हैं जिससे गरीब तबके के लोगों को हर तरह की सुविधा मिल सके, चावल से लेकर इलाज़ तक के लिए केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार योजनाए चला रही है जबकि 60 साल तक देश की सत्ता में रहने वाली कांग्रेस ने सिर्फ जनता की खून पसीने की कमाई को लूटा है.
Source Article

- Advertisement -