चोरी हुए कुत्ते पर महिला ने रखा 5 लाख रुपये का इनाम, विमान से शहर भर में हो चुकी है खोज

5

कुत्ते का नाम जैक्शन है जो कि बर्नाल हाइट्स के पड़ोस में एक ग्रोसरी स्टोर से चोरी हो गया.

नई दिल्ली:

सैन फ्रांसिसको (San Francisco) की एक महिला ने अपने पालतू कुत्ते को खोज कर लाने व्यक्ति को तकरीबन 5 लाख रुपये ($7,000) देने की घोषणा की है. एमिली टेलरमो नाम की ये महिला अपने पांच साल के कुत्ते को खोजने के लिए कुछ भी करने को तैयार है. महिला का कहना है कि पिछले हफ्ते एक ग्रोसरी स्टोर के बाहर से उसका नीली आंखों वाला ऑस्ट्रेलियन शेफर्ड चोरी हो गया है. महिला ने ये जानकारी अपने ट्विटर और इंस्टा अकाउंट से शेयर भी की है. कुत्ते का नाम जैक्सन है जो कि बर्नाल हाइट्स के पड़ोस में एक ग्रोसरी स्टोर से चोरी हो गया था. ग्रोसरी के सीसीटीवी कैमरा में देखा गया कि एक हूडी पहने हुए व्यक्ति कुत्ते के पास आ रहा है.

MY DOG IS MISSING. PLEASE RESHARE. https://t.co/kLDqg4Ndru

— Emilie Talermo (@EmilieTalermo) December 15, 2019

यहां तक कि महिला ने कुत्ते को ढूंढने के लिए एक प्लेन भी किराये पर लिया, जिससे कि प्लेन से शहर भर में अपने कुत्ते की खोजबीन कर सके. किराये पर लिए गए इस प्लेन के लिए महिला ने अलग से 85 हजार रुपये खर्च किए हैं. यहां तक कि महिला ने कुत्ते को खोजने के लिए एक वेबसाइट www.bringjacksonhome.com बनाई है जहां पर इनामी राशि देने की बात कही गई है. जिसका विज्ञापन प्लेन पर लगाया गया. बाद में ये प्लेन सैन फ्रांसिस्को के ऊपर 2 घंटे तक घूमा था.

BRING JACKSON HOME! My sweet dog was stolen outside of a grocery store in SF. Full story in link. https://t.co/7nCUWtG4cC

— Emilie Talermo (@EmilieTalermo) December 16, 2019

टिप्पणियां

कुत्ते के बारे में बताया गया है कि कुत्ते का वजन 13 किलो है, काले, सफेद और ग्रे रंग के फर हैं और नीली आंखे हैं. महिला ने कुत्ते के लिए टिंडर पर अकाउंट भी बनाया है. कुत्ते की खोज के लिए महिला ने गोफाउंडमी पर 7 हजार रुपये इकट्ठा किए हैं अतिरिक्त राशि को वह डॉग रेस्क्यू को दे देंगी.

Bring Jackson Home – trying to get an insane amount to keep media attention and get eyes on the ground! If he's not found, all money goes to @sfspcahttps://t.co/zpOb7dwezB

— Emilie Talermo (@EmilieTalermo) December 16, 2019

View this post on Instagram

$7,000 REWARD. We're at the cap on our GoFundMe. Anything else will be donated to @rocketdogrescue ????please please please download from the website (www.bringjacksonhome.com), print and tag/pass out on your commutes to wherever you're going. You all are keeping my hope alive ????

A post shared by emilie talermo (@emilie.talermo) on

Source Article