चंडीगढ़ : होटल में ब्रिटिश नागरिक के साथ रेप, स्पा में फुट मसाज कराने गई थी महिला

6
- Advertisement -

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

ब्रिटिश नागरिक महिला ने चंडीगढ़ के एक प्रमुख होटल के स्पा में कर्मचारी पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद चंडीगढ़ पुलिस ने शनिवार को इस संबंध में मामला दर्ज किया है.पीड़िता 19 दिसंबर को चंडीगढ़ आई थी और अपने साथी के साथ होटल में रुकी थी. उनका आरोप है कि उनके साथ स्पा के कर्मचारी ने तब दुष्कर्म किया, जब वे फुट स्पा सेवा के लिए स्पा में गई थी. पीड़िता की उम्र 50 साल के आसपास है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.आरोपी पर दुष्कर्म की धाराएं दर्ज की गई है और वह फरार है. यह होटल चेन चंडीगढ़ के सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) पार्क इलाके में स्थित है.

यह भी पढ़ें- बलात्कार के आरोप में फंसे रेल राज्य मंत्री राजेन गोहेन, अदालत ने जारी किया समन

- Advertisement -

ब्रिटिश महिला से पहले भी हो चुका है रेप
गोवा के कानाकोना में पिछले दिनों एक ब्रिटिश महिला पर्यटक के साथ एक व्यक्ति ने कथित रूप से बलात्कार किया. आरोपी जेल ब्रेक के एक मामले में फरार चल रहा था. पुलिस ने बताया कि उन्होंने मडगांव में रामचंद्रन वाई (31) को पकड़ा है जिसका मकसद केवल यह पता लगाना है कि क्या वह उस बलात्कार में शामिल है जो कुछ घंटे पहले हुआ था. वह तमिलनाडु के तंजावुर जिले का रहने वाला है. उत्तरी गोवा जिले के पेर्नम में 30 लाख रुपये की लूट मामले में उसकी गिरफ्तारी के लगभग एक महीने बाद से वह फरार चल रहा था. एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस को ऐसे संकेत मिले हैं कि वह बलात्कार में शामिल हो सकता है क्योंकि शिकायतकर्ता महिला का एटीएम कार्ड पुलिस को उसके कब्जे से मिला.

कानकोना के पुलिस निरीक्षक राजेंद्र प्रभुदेसाई ने कहा कि रामचंद्रन को मडगांव शहर से पेर्नम पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जेल से उसके भागने के बाद से पुलिस को वह वांछित था. प्रभुदेसाई ने बताया, ‘‘जब उसे गिरफ्तार किया गया तब पेर्नम पुलिस को थोड़ा भी अंदाजा नहीं था कि वह कानकोना बलात्कार मामले में शामिल हो सकता है.'' पुलिस अधिकारी ने बताया कि बलात्कार के मामले में उसके शामिल होने का तब पता चला जब उसके पास से पीड़ित महिला का एटीएम कार्ड बरामद किया गया. (इनपुट-आईएएनएस)

टिप्पणियां

वीडियो- एमजे अकबर पर अब रेप का लगा आरोप

Source Article