‘गुस्से’ में स्टेज छोड़कर चली गईं साक्षी, धोनी और उनके बीच आ गए थे हार्दिक पांड्या… देखें Video

1
- Advertisement -

रणवीर-दीपिका के रिसेप्शन में पहुंचे हार्दिक पांड्या, धोनी व उनकी पत्नी साक्षी

नई दिल्ली: बॉलीवुड की धाकड़ जोड़ी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 28 नवंबर को मुंबई में हुए रिसेप्शन के दौरान कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी. इस दौरान बॉलीवुड हस्तियों से लेकर बिजनेस वर्ल्ड और क्रिकेट की तमाम बड़े स्टार्स भी मौजूद रहे. ग्लैमरस शादी में पहुंचे शानदार मेहमानों में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अपने पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) के साथ रिसेप्शन में आए. उनके अलावा एक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भी रिसेप्शन में पहुंचे. इस दौरान कैमरे के सामने कुछ ऐसा हुआ कि वीडियो इंटरनेट वायरल हो गया. धोनी और साक्षी पोज देने के लिए पापराजी के सामने आए, लेकिन बीच में हार्दिक पांड्या के आने से माहौल कुछ बदल सा गया.
प्रियंका चोपड़ा ने रचाई निक जोनास के साथ शादी, ईसाई रीति-रिवाज से हुआ विवाह
महेंद्र सिंह धोनी ब्लैक एंड व्हाइट शूट-बूट में जबरदस्त लुक में दिखाई दिए. वहीं साथ में पत्नी ने ब्लैक कलर की साड़ी में मैचिंग करते हुए नजर आईं. साथ में पोज देते वक्त हार्दिक पांड्या भी वहां मौजूद थे. ऐसे में कैमरापर्सन चाहते थे कि धोनी के बाएं ओर उनकी पत्नी साक्षी खड़ी हो जाए, लेकिन उस तरफ हार्दिक पांड्या खड़े हुए थे. कैमरापर्सन ने यही बात इतनी बार कह दिया कि वह इंरिटेशन में चेहरे पर स्माइल के साथ गुस्से में स्टेज छोड़कर चली गईं और कोई पोज नहीं दिया. इसके बाद कैमरामैन ने धोनी और उनकी पत्नी से साथ में तस्वीर के लिए कई बार कहा, लेकिन फिर वह वापस नहीं आईं.

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

निक जोनास की हुईं प्रियंका चोपड़ा, ईसाई रीति रिवाज से विवाह संपन्न- मेहंदी सेरेमनी की Pics हुई वायरल
टिप्पणियां फिलहाल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी न सिर्फ ऑफस्क्रीन सुपरहिट हो रही है बल्कि जब भी दोनों एक साथ आए हैं, दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली की तीन फिल्में एक साथ की हैं, और तीनों ही सुपरहिट रही हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 'रामलीला गोलियों की रास लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में एक साथ नजर आ चुके हैं.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -