‘गुड्डू पंडित’ बने अली फजल ने कर दिया Confirm, जानें कब आएगा ‘मिर्जापुर’ का दूसरा सीजन

2
- Advertisement -

'मिर्जापुर' वेब सीरीज में अली फजल (Ali Fazal)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अली फजल (Ali Fazal) ने अमेजन प्राइम पर आई वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) में अपने शानदार एक्टिंग लाखों दर्शकों का दिल जीत लिया. सभी को अब दूसरे सीजन का इंतजार किया जा रहा था. हालांकि अब यह पुष्टि हो हुई है. अली फजल का कहना है कि 'मिर्जापुर' का दूसरा सीजन भी आएगा. हालांकि यह अगले साल ही रिलीज हो जाएगी. इस फिल्म में अली एक आम इंसान से गैंगस्टर बनने तक के सफर को सफर दिखाया गया है. लोकल लैंग्वेज की वजह से भी लोगों को यह वेब सीरीज काफी पसंद की गई. पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की जबरदस्त एक्टिंग के बदौलत भी 'मिर्जापुर' (Mirzapur) की काफी वाहवाही की जा रही है.
लता मंगेशकर को लेकर फैली ऐसी अफवाह, खुद सफाई देते हुए कहा- 'मैं अपनी आखिरी सांस तक…'
देखें Video-

शो में गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे अली का कहना है कि 2019 में इसका दूसरा सीजन रिलीज होगा. अली ने कहा, "उम्मीद है कि अगले साल की शुरुआत में हम आपको 'मिजार्पुर' की दुनिया में वापस ले जाएंगे, क्योंकि हम इसे अगले साल की शुरुआत में ला रहे हैं लेकिन सीजन 2 से पहले मुझे अपनी कुछ फिल्म प्रतिबद्धताएं पूरी करनी है और हां उसके बाद इसे शुरू करेंगे." एक्सेल एंटरटेंमेंट बैनर तले निर्मित 'मिर्जापुर' नौ एपिसोड की एक श्रृंखला है. इसमें पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मेस्सी, दिव्येन्दु शर्मा, रसिका दुग्गल, श्रिया पिलगांवकर और श्वेता त्रिपाठी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.
देखें Video-

सपना चौधरी ने पंजाबी ढोल बजते ही लगाए जोरदार ठुमके, डांस Video हुआ वायरल
उत्तर प्रदेश का शहर 'मिर्जापुर' के नाम पर बनी वेब सीरीज में अली फजल 'गुड्डू पंडित' के किरदार में दिखाई दिए. अली फजल पर्दे पर अपना पहला खलनायक का क़िरदार निभाया है. मिर्जापुर एक काल्पनिक बगैर कायदा-कानून वाली जगह है, जहां गोला बारूद और गुनाह आम बातें हैं और इस शो के किरदार अहम भूमिकाओं में हैं. टीजर रिलीज होने के साथ ही वेबसीरीज को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट भी देखी जाने लगी है.
टिप्पणियां…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
(इनपुट आईएएनएस से भी)
Source Article

- Advertisement -