गर्भपात के दौरान हुई गर्लफ्रेंड की मौत, लाश को उठाकर जंगल में फेंक आया बॉयफ्रेंड

1
- Advertisement -

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में प्रेम प्रसंग का एक ऐसा हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर दिल दहल उठेगा. दरअसल, बॉयफ्रेंड ने अपनी प्रेमिका का गर्भपात कराया और उसी वक्त उसकी मौत हो गई, जिसके बाद प्रेमी ने उसके शव को जंगल में फेंक दिया. दरअसल, मुजफ्फरनगर के कुतुबपुर गांव में प्रेमिका की मौत के संबंध में बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया गया है.
दिवाली पर महिलाओं को रहता है गर्भपात का खतरा, 'जहरीले' धुएं से होते हैं ये नुकसान
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार ने बताया कि 18 सितंबर को यहां एक जंगल के समीप आसमीन का शव बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि महिला गर्भवती थी और गर्भपात के दौरान उसकी मौत हो गई. कुमार ने बताया कि व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका का शव जंगल में फेंक दिया. व्यक्ति की पहचान हुसैन के रूप में हुई है. उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है.
अवैध गर्भपात का मामला : सांगली में डॉक्टर दंपति गिरफ्तार, लाइसेन्स भी हुआ रद्द
टिप्पणियां बता दें कि इससे पहले साल 2016 में अवैध संबंधों में गर्भवती हुई महिला की गर्भपात के दौरान मौत हो गई तो प्रेमी ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर उसके शव को बोलेरो से छत्तीसगढ़ के गरियाबंद के जंगल में ले जाकर चुपचाप जला दिया था. हालांकि, बाद में पुलिस ने इसमें शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया था.
VIDEO: सविता की वजह से आयरलैंड में बदलेगा कानून
Source Article

- Advertisement -