‘गणतंत्र दिवस’ पर इस बार झंडा फहराने के बाद क्या करेंगे? अगर कुछ नहीं तो सुने आमिर खान की ये अपील

2
- Advertisement -

आमिर खान (Aamir Khan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट एक्टर कहलाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) अब अपने प्रोडक्शंस के अंतर्गत एक नए सोच के साथ स्टार प्लस पर नया प्रोग्राम लॉन्च करने जा रहे हैं. हालांकि अभी इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई, लेकिन उन्होंने एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है. स्टार प्लस पर आने वाला प्रोग्राम 'रुबरू रोशनी' इस गणतंत्र दिवस को दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. यह प्रोग्राम स्टार प्लस पर सुबह 11 बजे प्रीमियर की जाएगी. फिल्म की घोषणा करते हुए, आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए लोगों से गणतंत्र दिवस पर उनके प्लान के बारे में पूछा है. आमिर खान (Aamir Khan) ने आगे स्पष्ट करते हुए कहा है कि उनकी अगला प्रोग्राम 'सत्यमेव जयते' के नए एपिसोड के बारे में नहीं है.

सलमान खान-शाहरुख खान को याद आए 'करण-अर्जुन', टीवी पर यूं देखी फिल्म; Video वायरल

- Advertisement -

आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने सोशल मीडिया के सभी प्लैटफॉर्म पर वीडियो अपलोड किया. इसमें उन्होंने कहा, ''नमस्कार, 26 जनवरी हमारे गणतंत्र दिवस के दिन तिरंगा लहराने के बाद आप क्या कर रहे हैं? क्योंकि मेरे पास एक प्लान है आपके लिए… मैं आपके सामने बहुत खास चीज पेश करना चाहता हूं. जी नहीं, ये सत्यमेव जयते का नया एपिसोड नहीं है. दिल पे लगेगी तभी बात बनेगी.. तो मिलते हैं 26 जनवरी को सुबह 11 बजे''. इस प्रोग्राम को आमिर खान (Aamir Khan) प्रोडक्शन और स्टार प्लस मिलकर ला रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

गहरे पानी में वरुण धवन ने लगाई छलांग, मस्ती के मूड में यूं आए नजर… देखें Video

टिप्पणियां

आमिर खान (Aamir Khan) ने यह कहते हुए वीडियो को समाप्त कर दिया कि “दिल पर लगेगी तभी बात बनेगी" और दर्शकों को फिल्म देखने के लिए आमंत्रित किया है. 'रुबरू रोशनी' (रोशनी के साथ आमने-सामने) आमिर की बहुचर्चित फिल्म 'रंग दे बसंती' से गीत 'रूबरू' के लिरिक्स हैं, जिसे प्रसून जोशी द्वारा लिखा गया है और ए आर रहमान द्वारा रचित है. इस गीत के गायक नरेश अय्यर राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीत चुके है. संयोग से, फिल्म 13 साल पहले 26 जनवरी को ही रिलीज हुई थी.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article