खेसारी लाल यादव बोले- ‘होली में फरार भइल ईजी रही’, नए होली सॉन्ग ने उड़ाया गरदा…देखें Video

2
- Advertisement -

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के लेटेस्ट होली सॉन्ग का धमाका

नई दिल्ली:

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) होली पर अपने फैंस के लिए धमाकेदार भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) लेकर आए हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने इस वीडियो से यूट्यूब पर सैलाब ला दिया है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने 'होली में फरार भइल ईजी रही' ( Holi Me Farar Bhail Easy Rahi) नाम के टाइटल से यह गाना गाया है. उनका यह जबरदस्त होली सॉन्ग लोगों के दिलों दिमाग पर चढ़कर बोल रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का यह वीडियो कितना पॉपुलर हो रहा है, इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अभी तक इस वीडियो को लाखों लोख देख चुके हैं.

Bhojpuri Cinema: होली पर इस भोजपुरी सॉन्ग का कहर, खूब देखा जा रहा है वायरल Video

देखें वीडियो:

- Advertisement -

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के धमाकेदार स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को इस वीडियो को देखा जा सकता है कि कैसे वो फोन के माध्यम से अपनी प्रेमिका को होली के मौके पर घर से भाग चलने की सलाह दे रहे हैं. इस वीडियो में उनका कहना है कि होली पर सभी लोग रंग खेलने में बिजी रहेंगे और हमारा घर से भागना ईजी रहेगा. इस वीडियो में गाने के माध्यम से वह अपनी प्रेमिका को कह रहे हैं कि सारा सामान बांध लो और मौका देखकर हम होली पर भाग चलेंगे. खेसारी लाल यादव ने इस गाने को बहुत ही बेहतरीन ढ़ंग से गाया है और उनका यह लेटेस्ट होली सॉन्ग खूब धूम मचा रहा है.

सपना चौधरी के डांस ने फिर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस होली सॉन्ग को कुछ दिन पहले ही यूट्यूब पर शेयर किया गया है. इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखा है, जबकि इसका म्यूजिक आशिष वर्मा ने दिया है. यग गाना 'होली में फरार भइल ईजी रही' ( Holi Me Farar Bhail Easy Rahi) एलबम का टाइटल सॉन्ग है. कुल मिलाकर खेसारी लाल यादव ने फिर एक बार अपने वीडियो से कोहराम मचा दिया है. वैसे भी खेसारी लाल यादव को यूट्यूब का किंग कहा जाता है.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें..

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)Source Article