खेसारी लाल यादव ने स्टेज पर डांस से मचाया धमाल, दर्शकों की डिमांड पर खूब लगाए ठुमके, देखें Video

2
- Advertisement -

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) लेकर आए नया डांस वीडियो.

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. इस बार भी खेसारी लाल यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने हिट सॉन्ग 'ठीक है' पर परफॉर्म कर रहे हैं. इस दौरान उनकी को स्टार भी स्टेज पर मौजूद थीं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो स्टेज पर जबरदस्त डांस करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो में ऑडियंस भी उनसे डांस की डिमांड कर रही है. ऑडियंस की डिमांड पर खेसारी लाल यादव ने जमकर डांस किया. उन्होंने अपने डांसिंग मूव से सभी का दिल जीत लिया.

खेसारी लाल यादव ने 'नया साल के पार्टी' सॉन्ग से YouTube पर मचाया हंगामा, मिनटों में वायरल हुआ Video

View this post on Instagram

A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav_official) on

- Advertisement -

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक्टिंग और गायकी से धमाल मचाने के लिए जाने जाते हैं. इससे पहले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का यूट्यूब पर धमाकेदार सॉन्ग 'किरिया खा के कहिले' रिलीज हुआ था और इस गाने ने धमाल मचाकर रख दिया है. खेसारी लाल यादव के इस गाने को 24 घंटे के अंदर 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका था. खेसारी लाल यादव सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वह आए दिन अपने इवेंट की तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं.

Bhojpuri 2018: खेसारी लाल यादव से लेकर आम्रपाली दुबे-निरहुआ का रहा जलवा, 5 सुपरहिट गाने.. देखें Video

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सिंगर-एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'कुली नंबर वन' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्‍म में खेसारी लाल गोविंदा कुली के किरदार में नजर आएंगे. खेसारी लाल यादव कहते हैं कि 'कुली नंबर वन' की कहानी इतनी मजबूत और डॉउन टू अर्थ है कि मुझे अपने स्‍ट्रगल के दिन याद आ जाते हैं. यही वजह है कि मैं इस फिल्‍म में हूं. मैं इस फिल्‍म में कुली हूं और गोविंदा का बड़ा फैन हूं." खेसारी लाल यादव को कुली के रोल में देखना वाकई मजेदार रहेगा.

खेसारी लाल यादव ने 'ललकी ओढ़निया' गाने से YouTube पर मचाई धूम, 45 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

टिप्पणियां

हाल ही में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो बताते दिख रहे थे कि दुनियाभर में उन्हें यूट्यूब (YouTube)पर देखा जाता है. और इस लिस्ट में वो दूसरे नंबर हैं. शायद यही वजह की खेसारी लाल यादव को यूट्यूब (YouTube) किंग भी कहा जाता है.

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article