खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग YouTube पर मचाया धमाल, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

1
- Advertisement -

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani)

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने काजल राघवानी (Kajal Raghwani) संग मिलकर यूट्यूब (YouTube) पर फिर धमाल मचा दिया है. खेसारी लाल यादव का यह भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) वीडियो जबरदस्त तरीके से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का यह गाना भोजपुरी फिल्म 'मुकद्दर' का है. इस गाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने काजल राघवानी (Kajal Raghwani) संग अपने डांस और गायकी से तहलका मचा दिया है. इस गाने में उनकी और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी खूब जंच रही है. इस गाने में खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी के साथ मिलकर ऐसा जलवा बिखेरा है कि लोग बार-बार इस वीडियो को देखने पर मजबूर हो रहे हैं.

सलमान खान ने रोहित शेट्टी को लेकर किया Tweet, लिखा- हमेशा छोटा भाई मानता था और उन्होंने…

- Advertisement -

देखें वीडियो:

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अभी तक 1 करोड़ 69 लाख बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) दोनों ही अपने डांस के लिए पहचान रखते हैं. और इस वीडियो में भी दोनों ने इस तरह का जलवा बिखेरा है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का यह वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो को देखने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने इस वीडियो से यूट्यूब (YouTube) पर हंगामा बरपा दिया है.

टीम इंडिया ने देखी सलमान खान की 'भारत', तो भाईजान ने दे डाला यह जवाब

वैसे भी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की केमिस्ट्री भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में हमेशा ही कमाल करती आई है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की केमिस्ट्री भोजपुरी सिनेमा में सुपरहिट मानी जाती है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की 2018 में 'संघर्ष' फिल्म भी आई थी. इस फिल्म को पसंद किया गया था. इसके अलावा खेसारी लाल यादव 'दबंग सरकार' में भी नजर आए. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव दबंग पुलिस अफसर के रोल में थे, और इस रोल को भी पसंद किया गया. आने वाले समय में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी कई नए धमाके करने वाले हैं. खेसारी लाल यादव की फिल्मों के लिए वैसे भी लोग बेताब रहते हैं.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article