खेसारी लाल यादव को आकांक्षा की मीठी बोली ने किया घायल, बोले-ले गईलू करेजा सीना खोल के; देखें Viral Video

3
- Advertisement -

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी फिल्म 'दबंग सरकार' के सॉन्ग में खेसारी लाल यादव का रोमांटिक अंदाज

नई दिल्ली: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार हैं और अपनी एक्शन फिल्मों की वजह से खास पहचान भी रखते हैं. खेसारी लाल यादव की भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म 'दबंग सरकार (Dabang Sarkar)' का नया सॉन्ग रिलीज हो गया है. भोजपुरी सिनेमा के दबंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)'दबंग सरकार' में पुलिस अफसर के रोल में हैं और वे खलनायकों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं. भोजपुरी फिल्म 'दबंग सरकार' के सॉन्ग 'मीठा बोली बोल के, ले गईलू करेजा सीना खोल के' ने यूट्यूब पर धमाका कर रखी है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आकांक्षा अवस्थी (Akanksha Awasthi) की रोमांटिक केमिस्ट्री वाले इस सॉन्ग को 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
सपना चौधरी के आगे पस्त हुई रजनीकांत की 'Robot 2.0', 'तेरी आंख्या का यो काजल' ने मचाया तहलका- देखें Viral Video

Kedarnath Box Office Collection: सारा अली खान की 'केदारनाथ' को लग सकता है जोर का झटका, कमा सकती है इतने करोड़
खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आकांक्षा अवस्थी (Akanksha Awasthi) की 'दबंग सरकार' एक्शन से भरपूर फिल्म है और खेसारी जबरदस्त अंदाज में दिख रहे हैं. 'दबंग सरकार' के 'मीठा बोली बोल के' सॉन्ग को खेसारी लाल यादव और रिनी चंद्रा ने गाया है. इस सॉन्ग का म्यूजिक धनंजय मिश्रा ने दिया है जबकि आजाद सिंह ने इसके बोल लिखे हैं. 'दबंग सरकार' फिल्म के डायरेक्टर योगेश राज मिश्रा हैं जबकि दीपक कुमार और राहुल वोहरा ने इसे डायरेक्ट किया है.
2.0 Box Office Collection Day 8: रजनीकांत-अक्षय कुमार की 'Robot 2.0' ने उड़ाया गरदा, कमाए इतने करोड़

Bigg Boss 12: सलमान खान का रोहित-सुरभि पर फूटा गुस्सा, बोले- मैं भी इन हालात से गुजर चुका हूं…देखें Video
टिप्पणियां खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ जोड़ी सुपरहिट मानी जाती है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की अगली फिल्म 'नागदेव' है जिसमें दोनों नाग-नागिन का किरदार निभा रहे हैं. हालांकि इससे पहले खेसारी लाल और काजल की जोड़ी 'संघर्ष' फिल्म में नजर आ चुकी है और दोनों के किरदार को बहुत पसंद भी किया गया था. 'दबंग सरकार' में खेसारी लाल यादव और आकांक्षा अवस्थी की जुगलबंदी भी कमाल की है.
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -