खेसारी लाल यादव और अरहान खान Bigg Boss के घर से हो सकते हैं बेघर, सामने आई यह वजह…

0
- Advertisement -

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अरहान खान (Arhaan Khan)

नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और टीवी एक्टर अरहान खान (Arhaan Khan) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि इस हफ्ते ये दोनों कंटेस्टेंट्स बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से बेघर हो सकते हैं. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार यह कहा जा रहा है कि ये दोनों सितारे ऑडियंस को इंटरटेन करने में नाकाम साबित हो रहे हैं. पिछले हफ्ते शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने वीकेंड के वॉर में भी ये बातें कही थीं कि घर के कुछ सदस्य खासतौर पर खेसारी लाल यादव अपनी ख्याति के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं.

नोरा फतेही ने धमाकेदार डांस से फिर बांधा समां, तूफानी 'बैली डांस' ने मचाई धूम- देखें Video

View this post on Instagram

A post shared by Biggbosskhabri (@biggbosskhabri) on

- Advertisement -

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को लेकर बिग बॉस ने बीते एपिसोड में कहा था कि ये दोनों कंटेस्टेंट अभी भी नींद में सो रहे हैं. इतना ही नहीं बिग बॉस (Bigg Boss) ने दोनों को घर की पहरेदारी करने की जिम्मेदारी सौंपी थी. लेकिन हिमांशी खुराना की तबीयत खराब होने की वजह से अरहान खान (Arhaan Khan) ने उनकी जगह खेसारी के साथ मिलकर घर की पहरेदारी की थी.

सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग पर डांस से यूं मचाया धमाल, Video ने उड़ाया गरदा

Kya #HindustaniBhau gharwalon ko apne muh se jawaab de kar thak chuke hai? ????
Suniye inke yeh hawaadar jawaab aaj raat 10:30 baje.
Anytime on @[email protected][email protected]@[email protected]#BiggBoss13#BiggBoss#BB13#SalmanKhanpic.twitter.com/Sf7zDWvneM

— COLORS (@ColorsTV) 13 नवंबर 2019

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने भी इस बात को माना था कि वो अपनी क्षमता के अनुसार नहीं खेल पाए हैं और अभी घर के माहौल को समझ रहे हैं. खेसारी लाल यादव और अरहान खान (Arhaan Khan) की घर से बाहर होने की संभावनाओं की खबर 'बिग बॉस खबरी' पेज से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है. इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि इस बार दो एविक्शन हो सकते हैं. अब इस हफ्ते के 'वीकेंड का वॉर' में ही पता चलेगा कि इन खबरों में कितनी सच्चाई है.

टिप्पणियां

…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source Article