खरगोन में राहुल गांधी बोले – कांग्रेस को मौका दीजिए, 5 साल बाद अमेरिका में सबकी जुबान पर होगा इंदौर का नाम

3
- Advertisement -

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो).

इंदौर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इंदौर के खरगोन में मंगलवार को एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने इंदौर के विकास को लेकर शिवराज सरकार पर हमला करते हुए कहा, "इंदौर भी किसी मायने में मुंबई से कम नहीं है. आप अमेरिका में जाकर किसी 4-5 भारतीय शहरों के नाम किसी से भी पूछो, तो वो बेंगलुरु, हैदराबाद, दिल्ली और मुंबई का नाम लेगा. लेकिन इंदौर का नहीं लेगा. आप हमें पांच साल काम करने का मौका दीजिए. इंदौर को हम इस लिस्ट में पहले नंबर पर ला देंगे. कांग्रेस इस दिशा में काम करके आपको दिखाएगी. यही चीज हम भोपाल में भी करके दिखाएंगे."
शिवराज सिंह चौहान बोले- अमेरिका से बेहतर हैं MP की सड़कें, PWD मंत्री ने खुद ही बता दी हकीकत
राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इस सरकार का पहले नारा था 'अच्छे दिन आएंगे', लेकिन अब 'चौकीदार चोर है' हो गया. यह कैसे हुआ? चार साल में ही हम 'अच्छे दिन' से 'चौकीदार चोर है' पर आ गए. यह कौन सा जादू है? यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू है. बता दें कि बीते दिनों मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश की सड़कों को अमेरिका की सड़कों से बेहतर बताया था. शिवराज ने कहा था कि जब मैं वॉशिंगटन के एयरपोर्ट से बाहर निकला तो देखा कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका से बेहतर हैं.
अमेरिका में मध्य प्रदेश की सड़कों पर शिवराज सिंह चौहान के बयान पर कांग्रेस का तंज- 'विकास' के बाद 'मामा' पागल हुआ
टिप्पणियां साथ ही उन्होंने कहा था कि किसी राज्य को बेहतर बनाने के लिए सड़कों को बेहतर बनाना जरूरी है. शिवराज सिंह ने कहा था कि उनकी सरकार ने मध्य प्रदेश में पौने दो लाख किलोमीटर तक सड़कें बनाई है और गांवों को शहरों से जोड़ा है.
VIDEO: इंदौर में रोड शो के बाद 56 दुकान पहुंचे राहुल गांधी
Source Article

- Advertisement -