कोंकणा सेन ने जताया खेद, बोलीं- फिल्मों में कोई समलैंगिक कलाकार न होना दुर्भाग्यपूर्ण

2
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा (Konkana Sen Sharma) विषय आधारित फिल्मों में काम करने के लिए पहचान रखती हैं और कई तरह के मुद्दों पर भी खुलकर आगे आती हैं. कोंकणा सेन शर्मा ने अपनी आने वाली फिल्म ‘अ मानसून डेट' में एक समलैंगिक का किरदार निभाती नजर आएंगी और अदाकारा का मानना है कि वास्तव में इस भूमिका को इसी समुदाय का कोई कलाकार निभाता तो अच्छा होता. गजल धालीवाल लिखित फिल्म का निर्देशन तनुजा चन्द्रा ने किया है. फिल्म की कहानी एक युवती की है जो अपने प्रेमी को अपने अतीत से जुड़ा यह सच बताने वाली होती है.
सपना चौधरी ने बार टेबल पर खड़े होकर लगाए ठुमके, ऐसे खत्म की डेब्यू फिल्म की शूटिंग… देखें Video
जियो मामी मुंबई फिल्म उत्सव' के 20वें संस्करण में इस लघु फिल्म के प्रीमियर के दौरान कोंकणा सेन शर्मा ने कहा कि वास्तव में किसी समलैंगिक व्यक्ति को ही यह किरदार निभाना चाहिए था. एक एलजीबीटीक्यू व्यक्ति इस भूमिका को बेहतर ढंग से निभाता. अदाकारा ने कहा कि यदि हम इस तरह की कहानियों को और अधिक दिखाना शुरू करें तो कभी न कभी ऐसी भूमिकाओं को निभाने के लिए समलैंगिक कलाकार भी सामने आने लगेंगे. हम लोगों को अधिक समावेशी होने और सभी की कहानियां बयां करने की आवश्यकता है.
Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने 'बिग बॉस' से बाहर होते ही बदले तेवर, बोले- जसलीन से मेरा रिश्ता सिर्फ…
बता दें कि 'ओमकारा' के अलावा विशाल भारद्वाज द्वारा लिखित फिल्‍म 'तलवार' (2015) में भी कोंकणा सेन नजर आ चुकी हैं. इस फिल्‍म का डायरेक्‍शन मेघना गुलजार ने किया था. कोंकणा सेन शर्मा 'अ डेथ इन गंज' के जरिये डायरेक्शन में भी हाथ आजमा चुकी हैं. 'वेकअप सिड' भी उनकी सुपरहिट फिल्म रही है. जिसमें रणबीर कपूर लीड रोल में थे.
टिप्पणियां (इनपुटः भाषा)
…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -