कॉमेडियन कपिल शर्मा ने शादी से पहले बताई ये सच्चाई, खुलेआम बोले- ‘कॉलेज के दिनों में…’

4
- Advertisement -

कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग नाम से मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) 12 दिसंबर को अपनी प्रेमिका गिन्नी चतरथ के साथ शादी करने जा रहे हैं. शादी पूर्व उन्होंने एक अनोखा खुलासा करते हुए कहा कि वह अपने कॉलेज के दिनों के दौरान शादियों में केवल खाना खाने ही जाया करते थे. कपिल 'इंडियन आइडल 10' के शो में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों के बारे में कहा कि वह दिल्ली में अपने दोस्तों के साथ शादियों में घुस जाया करते थे. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने एक बयान में कहा, "हमारे कॉलेज के दिनों के दौरान मेरे दोस्त और मैं अक्सर शादियों में खाना खाने जाया करते थे.''
Yami Gautam Birthday: कुछ इस कदर चाय की दीवानी हैं यामी गौतम, जानें ये 5 रियल Facts
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कहा, ''एक बार हमें एक अंकल ने रंगे हाथ पकड़ लिया. मेरे दोस्त ने एक कहानी बनाई और कहा कि हमारे कॉलेज की मेस में खाना खत्म हो गया है और हमारे पास खाने को कुछ नहीं है.'' उन्होंने कहा, "हालांकि हमने उस वक्त खान खाया हुआ था और अंकल ने हमारे ऊपर खाना खाने और नाचने के लिए जोर डाला. हमने दो बार खाना खा लिया और उसके बाद नाचे भी. यह एक ऐसा अनुभव था, जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता."
अक्षय कुमार को भयानक लुक में दिखने के लिए लगते थे 3 घंटे, बताई पूरी दास्तां; देखें Making Video
बता दें, एक्टर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने पिछले महीने अपनी शादी की तारीख का खुलासा किया था कि वह गिन्नी चतरथ संग 12 दिसंबर को शादी रचाएंगे. कपिल शर्मा ने यह भी बताया था कि शादी गिन्नी के निवास स्थान जालांधर में होगी और 14 दिसंबर को रिसेप्शन अमृतसर में किया जाएगा.

Need ur blessingspic.twitter.com/3jYYjlw8g7

— KAPIL (@KapilSharmaK9) November 27, 2018

कपिल और गिन्नी की शादी की रस्में 10 दिसंबर से शुरू हो जाएगी. इस दिन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के बहन के घर माता का जागरण रखा गया है. अगले ही दिन गिन्नी के घर जालांधर में संगीत और मेहंदी सेरेमनी होगी. मुंबई में 24 दिसंबर को भी रिसेप्शन किया जाएगा. इस दौरान खास मेहमान के तौर पर दोस्त व कलीग ही मौजूद होंगे.
टिप्पणियां…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
(इनपुट आईएएनएस से)
Source Article

- Advertisement -