कैटरीना कैफ को ‘बड़ी बहन’ मानते हैं ये सिंगर, देख जुबां पर आता है यह गाना; देखें Video…

0
- Advertisement -

'नो फिल्टर नेहा' में कैटरीना कैफ के बारे में बोले रैपर बादशाह

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फैन फॉलोइंग सिर्फ देश ही नहीं विदेशों में भी हैं. कैटरीना के फैन्स उनकी सिर्फ एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. कैटरीना के लुक्स के अलावा उनकी हर एक अदा के करोड़ों दीवाने हैं. हालांकि, इंडस्ट्री में एक ऐसा भी शख्स मौजूद है, जो कैटरीना कैफ को अपनी बड़ी बहन की तरह मानते हैं. जी हां, बॉलीवुड के मशहूर रैपर और पंजाबी सिंगर बादशाह (Badshah) ने खुद कबूला है कि कैटरीना को देख उन्हें 'बड़ी बहन' जैसी फीलिंग आती है.
Video: सपना चौधरी लूट ले गईं बिहार, स्टेज पर दिखाए ऐसे तेवर दर्शक बोले- वाह वाह…
नेहा धूपिया के टॉक शो 'नो फिल्टर नेहा (No Filter Neha)' में बादशाह ने यह चौंकाने वाली बात कबूली है, जिसे सुनने के बाद नेहा धूपिया अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं. शो में जैसे ही नेहा धूपिया ने कैटरीना कैफ का नाम लिया, वैसे ही बादशाह के दिमाग में 'एक हजारों में मेरी बहना है' गाना आया. बादशाह कहते हैं कि कैटरीना को देख उन्हें उनके बड़ी बहन होने का एहसास होता है.
देखें, प्रोमो…

View this post on Instagram

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

काजल राघवानी का डांस देखकर खेसारी लाल यादव की बढ़ गई BP, 30 लाख बार देखा गया Video
बादशाह ने माना कि सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके द्वारा गाए गए गानों में सबसे बुरा नाचे हैं. रैपर ने बताया कि रवीना टंडन उनकी फेवरेट है. साथ ही उन्होंने यह बात भी मानी की, 'लस्ट स्टोरी' की कहानी सुनने के बाद उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया था.

कैंसर का इलाज करवा रहीं सोनाली बेंद्रे को मिला नया दोस्त, कुछ यूं शेयर की Pics
टिप्पणियां इंडिया के मशहूर रैपर बादशाह का लेटेस्ट सॉन्ग 'बज' लोगों में काफी मशहूर हो चुका है. दर्शकों को यह वीडियो काफी पसंद आया. बादशाह द्वारा रैप किए गए इस गाने में उनका स्वैग अलग ही अंदाज में ही देखने को मिला. कैटरीना कैफ का 'काला चश्मा', करीना-सोनम के 'तारीफां' से लेकर श्रद्धा कपूर के 'हम्‍मा' और फिल्‍म 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया का 'तम्‍मा तम्‍मा' तक में बादशाह ने रैप किया था. यह सभी गाने सुपरहिट साबित हुए है.
VIDEO: बादशाह से खास मुलाकात……और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…
Source Article

- Advertisement -