केजरीवाल ने की पार्टी के डोर-टू-डोर कैंपेन की शुरुआत , घर-घर जाकर पार्टी के लिए मांगा चंदा

3
- Advertisement -

केजरीवाल ने खुद कई घरों में जाकर लोगों से वोट और चंदा देने की अपील की

नई दिल्‍ली: लोकसभा चुनाव में वोट मांगने के लिए दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को डोर-टू-डोर कैंपेन की शुरुआत की. इस मौके पर उन्‍होंने कहा कि दिल्ली को ऐसे सांसद चाहिए जो दिल्ली के लोगों के अधिकारों के लिए लड़ सकें. उन्‍होंने लोगों से कहा, '2014 में प्रधानमंत्री चुनने के लिए वोट डालने वाली दिल्ली को कुछ नहीं मिला, दोबारा ये गलती मत दोहराइये. दिल्ली को सातों सांसद ऐसे चाहिए जो दिल्ली सरकार को मजबूत कर सकें.' मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खुद अपने विधानसभा क्षेत्र के कई घरों में जाकर लोगों से वोट और चंदा देने की अपील की.
अपनी नई दिल्ली विधानसभा सीट के निवासियों से रूबरू होते हुए केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के भाजपा सांसदों ने आप सरकार के कार्य में ‘बाधा उत्पन्न' करने के अलावा कुछ भी नहीं किया. केजरीवाल ने गत सोमवार को दान अभियान- ‘आप का दान, राष्ट्र का निर्माण' की शुरुआत की थी. यह अभियान चार महीनों तक चलेगा जिसके तहत आप के लगभग तीन हजार कार्यकर्ता दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों में घर-घर जाएंगे. केजरीवाल ने कहा, ‘‘हम लोगों को बतायेंगे कि उन्हें इस बात के लिए चिंतित होने की जरूरत नहीं है कि अगला प्रधानमंत्री कौन बनेगा. भाजपा सांसदों ने दिल्ली के लिए कुछ नहीं किया.'' इस अभियान के दौरान दिल्ली मेट्रो किराये में बढ़ोतरी, भाजपा सांसदों की कथित ‘विफलताओं' और शहर में चल रहे सीलिंग अभियान जैसे मुद्दों को भी उठाये जाने की उम्मीद है.
टिप्पणियांVIDEO: AAP ने शुरू किया मिशन 2019
आम आदमी पार्टी ने 3000 टीमें बनाई हैं जो अगले चार महीनों तक दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में एक-एक घर में जाकर लोगों से वोट की अपील करेंगी. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अलावा उनके साथी मंत्रियों और पार्टी के अन्य नेताओं व कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने क्षेत्र में जाकर इस कैंपेन की शुरुआत की.
Source Article

- Advertisement -