केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने राहुल गांधी को बनाया निशाना, बोले- अगले चुनाव में उन्हें मुल्क से बाहर…

1
- Advertisement -

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अमेठी के अलावा केरल के वायनाड सीट से भी चुनाव लड़ रहे हैं. ऐसे में बीजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने राहुल गांधी पर तंज कसा है. राहुल गांधी पर हमला करते हुए पीयूष गोयल का कहना है कि केरल के लोग उन्हें हरा देंगे, ताकि अगले चुनाव में उन्हें मुल्क से बाहर कोई निर्वाचन क्षेत्र तलाशना पड़े. बुधवार को केरल के वायनाड में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने थिरुनेल्ली मंदिर में पूजा अर्चना की. इसी के बाद पीयूष गोयल ने मीडिया से बात की.

BLOG : मायावती के रंग समझना आसान नहीं, विपक्ष के लिए बढ़ गया है सिरदर्द…

पीयूष गोयल ने कहा, "(कांग्रेस अध्यक्ष) राहुल गांधी अमेठी में हार से डर गए हैं, और उन्हें भागकर वायनाड जाना पड़ा… उन्होंने भारत की जनता का विश्वास खो दिया है… मुझे भरोसा है कि केरल के लोग उन्हें हरा देंगे, ताकि अगले चुनाव में उन्हें मुल्क से बाहर कोई निर्वाचन क्षेत्र तलाशना पड़े…" पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने तब तंज कसा, जब राहुल गांधी केरल के चार शहरों में जनसभा रैली करने के लिए गए हैं.

- Advertisement -

Union Min P Goyal: Rahul Gandhi is afraid of defeat in Amethi&has to run all the way to Wayanad…he has lost the confidence of people of India. I am sure the people of Kerala will defeat him so that in next election he will have to look for a constituency in some other country. pic.twitter.com/cV8NmXyImR

— ANI (@ANI) April 17, 2019

बता दें, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें 'सबसे बड़ा राष्ट्र विरोधी' बताया और उन पर 'देश को बांटने' का आरोप लगाया. कांग्रेस के राष्ट्र विरोधी होने के मोदी के आरोप पर जवाब देते हुए राहुल ने कहा कि उनकी पार्टी का राष्ट्र पर हमला करने वाली ताकतों के खिलाफ लड़ने का असाधारण ट्रैक रिकॉर्ड रहा है. राहुल ने केरल में दिन भर के लिए अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत करते हुए कहा, "हजारों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस तरह के तत्वों के खिलाफ लड़ते हुए अपनी जान की कुर्बानी दी है. आज सबसे अधिक राष्ट्र विरोधी कृत्य मोदी का है जो देश को बांट रहे हैं."

आर्मी को देख जोश में आया बच्चा, चिल्लाकर बोला- 'How's the Josh?' वायरल हुआ VIDEO

उन्होंने यहां संवाददाता सम्मेलन में मीडिया से कहा, "कृषि प्रणाली को पंगु बनाना, जिसके कारण किसानों का आत्महत्या के लिए मजबूर होना मोदी का एक और राष्ट्र विरोधी कृत्य है. युवाओं का रोजगार खोना भी एक अन्य राष्ट्र विरोधी कृत्य है. मोदी इन सभी में विफल रहे हैं और अब उनके जवाब देने का समय आ गया है. राहुल ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनावों के तीन प्रमुख मुद्दे हैं – भारतीय अर्थव्यवस्था की बर्बादी, मोदी का व्यक्तिगत भ्रष्टाचार और किसानों की दुर्दशा.

उन्होंने कहा, "हम अगली सरकार बनाने की उम्मीद कर रहे हैं." कन्नूर के बाद राहुल वायनाड लोकसभा क्षेत्र में पांच विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे, जहां से वह चुनाव लड़ रहे हैं. वह अपनी पारंपरिक अमेठी लोकसभा सीट से भी चुनाव लड़ रहे हैं.

टिप्पणियां

Video: राहुल गांधी ने वायनाड के मंदिर में की पूजा

Source Article