किस्मत हो तो ऐसी! घर से गोभी खरीदने निकली थी महिला, यूं मिनटों में बन गई करोड़पति

1
- Advertisement -

किस्मत हो तो ऐसी! गोभी खरीदने निकली थी महिला, जीत लिए 1.58 करोड़ रुपये

नई दिल्ली: एक महिला अपने घर से गोभी लेने निकली थी. उसे क्या पता था कि उसी दुकान से वो 2 लाख 25 हज़ार डॉलर यानी 1 करोड़ 58 लाख रुपये जीत लेगी. जी हां, मैरीलैंड, यूएसए की वनेसा वार्ड नाम की एक महिला अपने घर के पास ही एक फूड स्टोर में पहुंची. वहां गोभी खरीदते-खरीदते उन्होंने लॉटरी की एक स्क्रैच टिकट खरीदने की सोची.
टिकट और गोभी खरीदकर घर पहुंचने पर उन्होंने उस टिकट को स्क्रैच किया तो पाया कि वो इस गेम का टॉप प्राइस जीत लिया है. जब उन्हें जीती हुई रकम के बारे में पता चला हो तो खुशी का ठिकाना ना रहा. क्योंकि उन्हें इस एक टिकट ने 1.58 करोड़ रुपये जीता दिए थे.
दुकान पर पहुंचा ग्राहक, फिर ऐसे लगाई दौड़, लोग समझने लगे चोर, वायरल हुआ VIDEO
अब वनेसा का कहना है कि वो इन पैसों को घूमने या खर्च करने के बजाय अपने रिटायरमेंट में लगाना चाहेंगी. (Happy New Year 2019: अगर चाहते हैं भविष्य में ना हो पैसों की कमी, तो 2019 से ही लें ये 6 फैसले)
वहीं, इस साल केरल के बिज़नेस प्रबीन थॉमस ने दुबई में जब लॉटरी का टिकट खरीदा था तब शायद उन्हें भी नहीं पता होगा कि उनकी किस्मत पलटने वाली है और पैसों की बारिश होने वाली है. क्योंकि प्रबीन थॉमस ने दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ड्यूटी फ्री ड्रॉ के जरिये 1 मिलियन डॉलर यानी करीब 6,64,20,000 रुपये जीते थे.
टिप्पणियांऐसी ही हटके स्टोरीज़ पढ़ने के लिए क्लिक करें यहां…
VIDEO: आईपीएल की नीलामी में नाथू सिंह की लगी लॉटरी

Source Article

- Advertisement -